Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: बच्चे की तरफ भौंका कुत्ता तो पिता ने चला दी दनादन गोलियां, पुलिस ने दर्ज की FIR

बच्चे की तरफ कुत्ते को भौंकता देख एक पिता ने गोलियां चला दी. इससे कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई. जानवरों को संरक्षण देने वाले एनजीओ की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. 

Latest News
Crime News: बच्चे की तरफ भौंका कुत्ता तो पिता ने चला दी दनादन गोलियां, पुलिस न��े दर्ज की FIR
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने बच्चे की तरफ आवारा कुत्ते (Street Dog) के भौंकने पर एक के बाद एक गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. इससे मौके पर ही कुत्ते की मौत हो गई. इसका पता लगते ही जानवरों को संरक्षण देने वाले एनजीओ (Animals NGO) पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर आसपास के लोगों से बातचीत कर गोली चलाने वाले और इसकी वजह का पता लगाया है. पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

दरअसल पूरा मामला गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र के सहारा स्टेट कॉलोनी का है. यहां दोपहर के समय स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चे घर आए थे. इसी दौरान कॉलोनी में ही एक काले कुत्ते ने बच्चों पर भौंकना शुरू कर दिया. बच्चों ने कुत्ते से बचने के लिए जैसे ही दौड़ लगाई. कुत्ते ने झपटकर बच्चे को काट लिया. इसी दौरान स्कूटी पर पहुंचे बच्ची के पिता ने बच्चे पर गोलियां बरसा दी. इससे मौके पर ही कुत्ते की मौत हो गई. वहीं लोगों की सूचना पर पहुंचे जानवरों का संरक्षण करने वाले एनजीओ के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिसि को दे दी.

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कॉलोनी में पूछताछ कर आरोपी शख्स का पता लगाया. इसके बाद आरोपी शख्स के खिलाफ एनजीओ की तरफ से ​मिली शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले में सीओ कैंट आईपीएस अंशिका वर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही जांच शुरू कर दी गई है. कुत्ते को गोली मारने वाले शख्स के खिलाफ पशु क्रूरता की धारा 429 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. गैर जमानती धारा होने की वजह से शख्स की गिरफ्तारी नहीं की गई है. 

बच्चों को काट लेता था कुत्ता

वहीं कुत्ते को मौत के घाट उतारने वाले शख्स ने कहा कि कुत्त कॉलोनी में पहले भी कई बार बच्चों को काट चुका है. दोपहर के समय भी कुत्ते ने हमारे बच्चे पर हमला कर दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement