Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger vs Leopard Fight: तेंदुए पर हमले के लिए अचानक टूट पड़ा टाइगर, देखिए इस दिलचस्प लड़ाई में किसकी हुई जीत

Tiger और तेंदुए के बीच फाइट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. देखिए इस जंग में कौन जीतता है.

Tiger vs Leopard Fight: तेंदुए पर हमले के लिए अचानक टूट पड़ा टाइगर, देखिए इस दिलचस्प लड़ाई में किसकी हुई जीत

Tiger vs Leopard Fight Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जंगल वैसे तो शांति ही रहती है लेकिन इस शांति के बीच जब जंग होती है तो सभी जानवरों में एक भय फैल जाता है. जानवर जब एक दूसरे को मरने मारने पर उतारू हो जाते हैं तो फिर वह किसी भी हद तक जा सकते हैं. टाइगर भी कुछ ऐसा ही खतरनाक जानवर है जो कि जंगल के सभी जानवरों समेत बिग कैट यानी तेंदुए के लिए खतरनाक होता है. टाइगर का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वह तेंदुए पर हमला करने के लिए टूट पड़ा है. 

यह वीडियो उत्तराखंड के हल्दानी का है. यहां वन विभाग द्वारा यह वीडियो जारी किया गया है. इसमें एक चीता और तेंदुए के बीच जंग का नजारा दिख रहा है. टाइगर तेंदुए पर अटैक करने के लिए घात लगाकर बैठा दिख रहा है और अचानक तेज रफ्तार से दौड़कर तेंदुए का पीछा करने लगता है.

'ये रोड है, ये रोड है,' कहकर विधायक ने जूते से उखाड़ी सड़क, ठेकेदार की हुई हालत खराब

टाइगर दौड़कर हमला बोलता है लेकिन तेंदुआ भी दिमाग लगा देता है. वह अचानक टाइगर को देख छलांग लगाकर भागने लगा. वह बड़े से पेड़ की ऊपरी शाखा पर जाकर बैठ गया. इसके चलते टाइगर तेंदुए को अपने दिमाग से मात देने में सफल रहा है. 

बुजुर्ग किसान को बस पर दिखी PM मोदी की फोटो, चूमकर कह दी दिल जीतने वाली बात, देखें Video

बता दें कि अपने घातक हमला करने की ताकत के चलते टाइगर बिग कैट समेत जंगल के सभी जानवरों को अपना शिकार बना सकता है. कुछ ऐसा ही हल्द्वानी के इस जंगल में भी हुआ. टाइगर और तेंदुए की फाइट का यह वीडिय इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है और ट्विटर पर इस वीडियो को ट्विटर पर करीब 29 हजार बार देखा जा चुका है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement