Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कमला हैरिस या ट्रंप, कौन होगा US का अगला राष्ट्रपति? अमेरिकी सट्टा बाजार ने कर दी भविष्यवाणी

American President Election: नवंबर में होने वाले अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव में जीत ट्रंप की होगी या कमला हैरिस राष्ट्रपति बनेगी. इसको लेकर अमेरिका सट्टा बाजर ने भविष्वाणी कर दी है.

Latest News
कमला हैरिस या ट्रंप, कौन होगा US का अगला राष्ट्रपति? अमेरिकी सट्टा बाज�ार ने कर दी भविष्यवाणी

american president election

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

American President Election: अमेरिका में 5 नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होना है. रिपब्लिकन पार्टी के डोनाल्ड ट्रम्प और डेमोक्रेटिक पार्टी की कमला हैरिस के बीच इस चुनाव में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. वहीं अब चुनाव से पहले अमेरिकी सट्टा बाजार कमला हैरिस पर दांव लगा रहा है. सट्टा बाजार के अनुसार अमेरिका की अगली राष्ट्रपति कमला हैरिस होने वाली हैं. 

बता दें कि बुधवार को कमला हैरिस की जीत पर औसतन 52% सट्टा तो ट्रम्प की जीत पर औसतन 47% सट्टा लगा है, 10 सितंबर को हुई डिबेट के बाद से पोल्स ने राष्ट्रपति चुनाव में कमला हैरिस की जीत को लेकर दावे किए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रम्प के साथ पहली प्रेसिडेंशियल डिबेट में कमला के शानदार प्रदर्शन और कई बड़ी हस्तियों के समर्थन के चलते कमला की स्थिति मजबूत हुई है. 

न्यूयॉर्क से हॉरोस्कोप और कैलिफोर्निया से माउंटेन एस्ट्रोलॉजी से ज्योतिष शास्त्र की भारतीय ज्योतिषी और भविष्यवक्ता कुशल कुमार ने भी अमेरिका चुनाव को लेकर भी भविष्यवाणी की है. कुणाल किशोर को लोग "भारतीय नास्त्रेदमस" के नाम से जानते हैं. 


यह भी पढ़ें - शराबबंदी या मजाक! बिहार में जाम पर जाम लगाते नजर आए थानाध्यक्ष, वीडियो Viral


अमेरिका का अगला राष्ट्रपति कौन होगा? इसकी ओर इशारा करते हुए बताया है कि कमला हैरिस को लेकर की गई भविष्यवाणी में कुशल कुमार ने कहा कि, कमला हैरिस की विशेषताएं उन्हें आने वाले चुनावों में जीत दिला सकती है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement