Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जानलेवा हमले के बाद Donald Trump का रिएक्शन आया सामने, 'ईश्वर की कृपा से बच गया'

Donald trump Reaction On Attack: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर पहली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ईश्वर और समर्थकों का शुक्रिया अदा किया है.

Latest News
जानलेवा हमले के बाद Donald Trump का रिएक्शन आया सामने, 'ईश्वर की कृपा से बच गया'

जानलेवा हमले पर ट्रंप ने दी पहली प्रतिक्रिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर पहली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि यह ईश्वर की कृपा है कि वह जानलेवा हमले में बच गए हैं. ट्रंप पर पेंसिलवानिया की रैली में यह हमला किया गया था जिसमें उनके कान पर थोड़ी चोट आई है. हालांकि, हमलावरों को स्नाइपर्स ने तत्काल मार गिराया है. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हैं. अमेरिका चुनाव (US Election 2024) में रिपब्लिकन पार्टी उन्हें राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार घोषित करती, उसके एक दिन पहले यह हमला हुआ है.

डोनाल्ड ट्रंप ने ईश्वर और समर्थकों को कहा शुक्रिया 
हमले के बाद डोनाल्ड ट्रंप की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा, 'कल हुए जानलेवा हमले के बाद आप सबकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रगुजार हूं. यह ईश्वर की दैवीय कृपा है कि मैं इस जानलेवा हमले के बाद भी सुरक्षित हूं. मैं कहना चाहता हूं कि ऐसे हमलों से मैं डरने वाला नहीं हूं और दृढ़ता के साथ दुष्टों का सामना करने के लिए तैयार हूं.'


यह भी पढ़ें: कौन है 20 साल का थॉमस मैथ्यू क्रुक्स? जिसने Donald Trump पर चलाई गोली


डोनाल्ड ट्रंप पर यह हमला पेंसिलवानिया में हुआ जबकि उनकी पार्टी रिपब्लिकन औपचारिक तौर पर एक दिन बाद उन्हें राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित करने वाली थी. ट्रंप पर हुए इस हमले की निंदा पीएम नरेंद्र मोदी, अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन समेत तमाम दिग्गज नेताओं ने की है. 

ट्रंप ने समर्थकों से की खास अपील 
डोनाल्ड ट्रंप ने इस हमले के बाद अपने समर्थकों से खास अपील की है. उन्होंने कहा कि मैं अपने महान राष्ट्र के नागरिकों से फिर मिलने और बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं. उन्होंने कहा, 'मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि यह वक्त घबराने या निराश होने का नहीं है. हमें एकजुट रहना है और अपने विरोधियों का मुकाबला करना है, ताकि बुराई की जीत न हो सके.'


यह भी पढ़ें: ट्रंप की रैली में जान गंवाने वाले पीड़ित के लिए कुछ ही घंटों में जुटे लाखों डॉलर  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement