Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Donald Trump Rally Shooting: डोनाल्ड ट्रंप की रैली में जान गंवाने वाले पीड़ित के लिए कुछ ही घंटों में जुटे लाखों डॉलर 

Donald Trump Rally Shooting: डोनाल्ड ट्रंप की पेंसिनवालिया रैली में हुए हमले में अब तक 2 लोग घायल हैं और एक की मौत हो चुकी है. पीड़ितों के लिए कुछ ही घंटों में लाखों डॉलर की मदद जुट गई है. 

Latest News
Donald Trump Rally Shooting: डोनाल्ड ट्रंप की रैली में जान गंवाने वाले पीड़ित के लि�ए कुछ ही घंटों में जुटे लाखों डॉलर 

डोनाल्ड ट्रंप पर हमला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले के दौरान रैली में शामिल एक शख्स की मौत हो गई थी. इस हादसे में पूर्व राषट्रपति ट्रंप (Donald Trump Attacked) को कान के पास चोट आई है. हमलावर को तत्काल ही स्नाइपर्स ने ढेर कर दिया था. पेंसिलवानिया की रैली में हुए हादसे के पीड़ितों के लिए अमेरिका में फंड रेजिंग कैंपेन शुरू किया गया है. पीड़ित परिवार को एक मिलियन डॉलर की मदद दी जाएगी. कुछ ही घंटे में फंड रेजिंग कैंपेन के जरिए GoFundMe पेज पर 2 लाख डॉलर जुटाया गया है. 

मृतक के परिवार को मिलेंगे 1 मिलियन डॉलर 
डोनाल्ड ट्रंप पर पेंसलिवानिया में एक 20 साल के शख्स ने गोली से हमला किया था जिसमें पूर्व राष्ट्रपति चोटिल हुए हैं. इस हमले की वैश्विक स्तर पर निंदा की गई है. इस गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई है. मृतक के परिवार की आर्थिक मदद के लिए फंड जुटाने का कैंपेन किया जा रहा है. कुछ ही घंटे के कैंपेन में 2 लाख डॉलर की मदद जुटा ली गई है. पीड़ित के परिवार को एक मिलियन डॉलर की आर्थिक मदद की जाएगी. 


यह भी पढ़ें: Donald Trump की Rally में चली गोलियां, इस घटना पर क्या बोले PM Modi, Joe Biden समेत विश्व के दिग्गज नेता


पीएम मोदी समेत तमाम बड़े नेताओं ने हमले की निंदा की 
पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हमले की निंदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत दूसरे देशों के राष्ट्राध्यक्षों ने की है. अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भी इसे कायरतापूर्ण कृत्य बताया है. आयरलैंड के प्रधानमंत्री साइमन हैरिस ने कहा, 'राहत की बात यह है कि पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप सुरक्षित हैं और हत्या के प्रयास से बच गए.' अमेरिका में अब तक 4 राष्ट्रपतियों की मौत इसी तरह के हमले में हुई है. 


यह भी पढ़ें: कौन है 20 साल का थॉमस मैथ्यू क्रुक्स? जिसने Donald Trump पर चलाई गोली


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement