Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Divorce Perfume: क्या है 'तलाक वाला परफ्यूम', जिसकी ओनर हैं दुबई की राजकुमारी, डिटेल में जानिए

शेखा महरा ने अपना एक नया प्रडक्ट लॉन्च किया है. उनका ये प्रोडक्ट परफ्यूम का है. उन्होंने अपने इस प्रोडक्ट का नाम 'तलाक वाला परफ्यूम' रखा है. आपको बताते चलें कि शेखा महरा का पिछले साल अपने पति के साथ तलाक हो गया था.

Latest News
Divorce Perfume: क्या है 'तलाक वाला प�रफ्यूम', जिसकी ओनर हैं दुबई की राजकुमारी, डिटेल में जानिए

Sheikha Mahra (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Divorce Perfume: दुबई की राजकुमारी शेखा महरा अल मख्तूम अपनी खूबसूरती को लेकर बेहद मशहूर है. साथ ही वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. साथ ही विभिन्न मुद्दों पर अपने ओपिनियन को लेकर वो खूब चार्चाओं में बने रहती हैं. अब एक बार फिर से वो चर्चाओं में बनी हुई हैं. उन्होंने अपना एक नया प्रडक्ट लॉन्च किया है. उनका ये प्रोडक्ट परफ्यूम का है. उन्होंने अपने इस प्रोडक्ट का नाम 'तलाक वाला परफ्यूम' रखा है. आपको बताते चलें कि शेखा महरा का पिछले साल अपने पति के साथ तलाक हो गया था. ये घटना जुलाई 2023 की है.
 
कौन हैं शेखा महरा?
शेखा महरा की बात करें तो वो दुबई के महाराजा शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम की बेटी हैं. उनकी उम्र इस वक्त 30 साल की है. पिछले साल तलाक के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट डाली थी. उस दौरान उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. शेखा महरा की खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में होती रही है. 

शादी और तलाक की कहानी
दरअसल शेखा महरा की शादी पिछले साल ही मई के महीने में हुई थी. उनके शौहर का नाम शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मख्तूम है. दोनों की शादी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी. दोनों की शादी और तलाक 2023 में ही हो गई थी. शादी के कुछ ही समय के बाद शेखा महरा को अहसास हुआ कि उनके शौहर का मिजाज पहले के मुकाबले काफी बदल गया है. उसके बाद उनका तलाक हो गया था. तलाक के बाद उन्होंने इसको लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की थी. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि अपने पति का दूसरी महिलाओं के साथ वक्त बिताना उनके लिए बर्दास्त से बाहर का मामला हो गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement