Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

US चुनाव में बॉलीवुड तड़का, 'नाचो नाचो' गाने पर हो रहा Kamala Harris का चुनावी प्रचार, देखें Video

US Election 2024: मला हैरिस के चुनाव प्रचार को और मजबूत बनाने के लिए एक नया बॉलीवुड-स्टाइल गाना लॉन्च किया गया है. इस गाने का नाम 'नाचो नाचो' है, जो फिल्म 'आरआरआर' के मशहूर गाने 'नाटू नाटू' पर आधारित है. इसका मकसद दक्षिण एशियाई वोटरों को लुभाना है.

US चुना��व में बॉलीवुड तड़का, 'नाचो नाचो' गाने पर हो रहा Kamala Harris का चुनावी प्रचार, देखें Video

Kamala Harris

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

US President Election 2024: भारतीय मूल की अमेरिकी उपराष्ट्रपति Kamala Harris इस बार डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के तौर पर उतरी हुई हैं. अमेरिकी चुनाव में भारतीय मूल के वोटर्स की अहम भूमिका मानी जा रही है, जिन्हें लुभाने का अनूठा तरीका कमला हैरिस की टीम ने तलाशा है. कमला हैरिस के चुनावी कैंपेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है, जिसमें दक्षिण एशियाई समुदाय (South Asian community) के वोटरों को लुभाने के लिए बॉलीवुड गाने 'नाचो नाचो' से प्रेरित गाना लॉन्च किया गया है. इस गाने का मकसद मिशिगन, पेंसिल्वेनिया, विस्कॉन्सिन, जॉर्जिया, नेवाडा और एरिजोना जैसे राज्यों के करीब 50 लाख दक्षिण एशियाई वोटरों को कमला हैरिस के साथ  जोड़ना और उनके लिए वोटिंग करने के लिए प्रेरित करना है.

'नाटू नाटू' गाने का नया Edition

इस गाने का नाम 'नाचो नाचो' है, जो फिल्म 'RRR' के मशहूर गाने 'नाटू नाटू' पर आधारित है. गाने का यह नया Edition कमला हैरिस के लिए सपोर्ट जुटाने के मकसद से तैयार किया गया है. यह गाना अजॉय भुटोरिया ने लॉन्च किया है, जो कमला हैरिस के चुनाव प्रचार से जुड़े हैं. भुटोरिया कमला हैरिस के राष्ट्रपति चुनाव अभियान के लिए बनी नेशनल फाइनेंस कमेटी के सदस्य हैं. कमला हैरिस के चुनावी मूमेंट्स को 1.5 मिनट के वीडियो में दिखाया गया हैं. इसे रितेश पारिख ने बनाया है और शिबानी कश्यप ने गाया है.

 दक्षिण एशियाई वोटरों को लुभाना

Video में अलग-अलग भाषाओं जैसे तेलुगु, तमिल, गुजराती, पंजाबी और हिंदी में भी मैसेज दिए गए हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़ सकें. इसका मकसद  राज्यों में 50 लाख दक्षिण एशियाई वोटरों को प्रभावित करना है. वीडियो के अंदर इन भाषाओं में कमला हैरिस के लिए सपोर्ट और उनकी चुनावी नीतियों के बारे में जानकारी दी गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement