Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan में बस और तेल के टैंकर की टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जल गए 20 लोग

Pakistan Fire Accident: पाकिस्तान में एक सवारी बस और तेल के टैंकर की टक्कर हो जाने की वजह से आग लग गई और इसी आग में कम से कम 20 लोग जिंदा जल गए.

Pakistan में बस और तेल के टैंकर की टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जल गए 20 लोग

तेल के टैंकर से टकरा गई सवारी बस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के मुल्तान में हुए एक हादसे में कम से कम 20 लोग जिंदा जल गए. रिपोर्ट के मुताबिक, एक बस और तेल के टैंकर की टक्कर की वजह से दोनों ही गाड़ियों में आग लग गई और गाड़ियों में सवार लोग जिंदा जलकर मर गए. पुलिस ने बताया कि गाड़ियां तेज रफ्तार से जा रही थीं जिस वजह से यह टक्कर हुई. सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों ही गाड़ियां जलकर खाक हो गई हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे के बाद कई घंटों तक गाड़ियां जलती रहीं और हाइवे पर यातायात बाधित रहा. यह बस लाहौर से कराची जा रही थी. तेज रफ्तार टैंकर से टक्कर होते ही दोनों गाड़ियों में आग लग गई. हादसे में छह लोगों को बचाया गया है जो बुरी तरह से झुलस गए हैं. इन सभी लोगों को मुल्तान निश्तार अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- Chinese Spy Ship: श्रीलंका पहुंचा चीन का 'जासूसी जहाज', जानिए भारत क्यों है चिंतित

जिंदा जलते रहे लोग, कोई कुछ नहीं कर पाया
एक अधिकारी ने बताया कि ज्यादातर लोगों के शव इतनी बुरी तरह से जल गए हैं कि उनकी पहचान कर पाना भी मुश्किल है. इन लोगों का डीएनए टेस्ट करवाने के बाद ही शव उनके परिवारों को सौंपे जाएंगे. फिलहाल, आग पर काबू पा लिया गया है और घायलों का इलाज करवाया जा रहा है. घटना के चश्मदीदों ने बताया कि तेल का टैंकर होने से इतनी भयानक आग थी कि लोग जिंदा जलते रहे और कोई कुछ नहीं कर पाया.

यह भी पढ़ें- दुनिया भर में चर्चित इस नेता को फिर सुनाई गई 6 साल की सजा, जानें कौन हैं यह और क्या है मामला

हादसे की खबर मिलने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री परवेज इलाही ने दुख जताया है और अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि घायलों का अच्छे से इलाज करवाया जाए. साथ ही, प्रशासनिक अधिकारियों को यह भी कहा है कि वह मृतकों के परिजन की मदद करें ताकि वे शवों को प्राप्त कर सकें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement