Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Imran Khan की धमकियों पर बोले आसिफ अली जरदारी- सत्ता पाने के लिए पागल हुए जा रहे हैं

Imran Khan Latest News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर हमला बोलते हुए आसिफ अली जरदारी ने कहा है कि सत्ता पाने की लालसा उन्हें पागल बनाती जा रही है.

Imran Khan की धमकियों पर बोले आसिफ अली जरदारी- सत्ता पाने के लिए पागल हुए जा रहे हैं

इमरान खान पर जमकर बरसे जरदारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान की सत्ता में वापसी की कोशिशों में लगे इमरान खान (Imran Khan) पर चौतरफा हमले हो रहे हैं. अब इमरान खान पर परोक्ष रूप से प्रहार करते हुए पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी (Asif Ali Zardari) ने मंगलवार को कहा कि सत्ता के लिए पूर्व प्रधानमंत्री की लालसा उन्हें 'पागल बना रही है. जरदारी ने कहा कि न्यायपालिका को यह देखना ही चाहिए कि क्या सत्ता की लालसा रखने वाला यह व्यक्ति कानून से ऊपर है? 

उनकी इस टिप्पणी से दो दिन पहले अधिकारियों ने इमरान खान के खिलाफ पिछले हफ्ते एक रैली में पुलिस, न्यायपालिका और अन्य सरकारी संस्थानों को धमकाने को लेकर आतंकवाद संबंधी आरोप दर्ज किए थे. पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, आसिफ अली जरदारी ने सिंध के मंत्रियों के साथ एक बैठक के दौरान कहा, 'सभी प्रांत इस आपात स्थिति में हमारी ओर देख रहे हैं लेकिन एक ऐसा व्यक्ति है जिसकी सत्ता की लालसा उसे हर बीतते दिन पागल बना रही है.' 

यह भी पढ़ें- रूस-यूक्रेन युद्ध के 6 महीने बाद ऊर्जा और खाद्य संकट का हाल, कितना सुलझा कितना उलझा?

इमरान खान का नाम लिए बिना बरसे जरदारी
डॉन अखबार के अनुसार पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख का नाम लिए बगैर आसिफ अली जरदारी ने कहा कि यह व्यक्ति सेना, पुलिस और एक महिला मजिस्ट्रेट को कथित रूप से धमका रहा है. उनके अनुसार, 'यह व्यक्ति प्रशासन को उसे गिरफ्तार करने की चुनौती देता है. यह व्यक्ति प्रतिदिन हमारी सेना को निशाने पर ले रहा है, यह वही सेना है जो आतंकवादियों से लोहा ले रही है तथा देश की खातिर अपनी जान कुर्बान कर रही है.' 

जरदारी का बयान इमरान खान के हाल के बयानों की पृष्ठभूमि में आया है. इमरान खान ने पाकिस्तानी सेना को ‘तटस्थ’ करार देकर उसके बारे में कुछ बातें कही थी. उन्होंने अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जेबा चौधरी के बारे में भी कुछ कहा था जिन्होंने उनके प्रमुख कर्मी शहबाज गिल को इस्लामाबाद पुलिस की हिरासत में भेजा था. जरदारी ने सरकार से अपने अधिकार को स्थापित करने का आह्वान किया और चेतावनी दी कि अन्यथा संस्थानों पर उनका हमला जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें- भारत से लगातार यूरिया क्यों ले रहा है श्रीलंका? फिर भेजी गई 21 हजार मीट्रिक टन की खेप 

शनिवार को यहां एक रैली में इमरान खान ने इस्लामाबाद के पुलिस महानिरीक्षक और उप पुलिस महानिरीक्षक के खिलाफ मामले दर्ज करने की धमकी दी थी और कहा था, 'हम आपको नहीं बख्शेंगे'. उन्होंने न्यायपालिका को उनकी पार्टी के प्रति उसके भेदभावपूर्ण रवैये को लेकर चेतावनी दी थी और कहा था कि उसे परिणाम के लिए तैयार रहना चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement