Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूएस में हाइवे पर अंधाधुंध फायरिंग में कई घायल, राष्ट्रपति बाइडेन ने एक दिन पहले की थी वैपन बैन की अपील

अमेरिका के केंटुकी एरिया से गोलीबारी की खबर सामने आई है. अनजान व्यक्ति ने हाइवे पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं. फिलहाल आरोपी फरार है.

Latest News
यूएस में हाइवे पर अंधाधुंध फायरिंग में कई घायल, राष्ट्रपति बाइडेन ने एक दिन पहले की थी वैपन बैन की अपील
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमेरिका से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां केंटुकी एरिया के पास हाईवे पर एक अनजान शख्‍स ने गोलीबारी कर दी. इस घटना में 7 लोग घायल हो गए है. जानकारी के अनुसार, आरोपी मौका-ए-वारदात से फरार हो गया, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. केंटुकी पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना शाम 6 बजे से पहले शुरू हुई थी. बता दें इससे पहले शुक्रवार को अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने जॉर्जिया के एक स्कूल में गोलीबारी की घटना के बाद हमलावर हथियारों पर प्रतिबंध लगाने की अपील की थी. 

केंटकी पुलिस ने दी जानकारी
केंटकी स्टेट पुलिस ट्रूपर स्कॉटी पेनिंगटन ने सोशल मीडिया के माध्यम से घटना की जानकारी साझा की है. उन्होंने कहा, 'संदिग्ध इस समय पकड़ा नहीं गया है. हम लोगों से घर के अंदर रहने का आग्रह करते हैं. उन्होंने कहा हम जितनी जानकारी उपलब्ध होगी, उतनी जानकारी प्रदान करेंगे'. केंटकी के गवर्नर एंडी बेशियर ने लोगों से I-75 क्षेत्र में न जाने का आग्रह किया है. 


ये भी पढ़ें-'भारत रुकवा सकता है रूस-यूक्रेन युद्ध', इटली की पीएम Giorgia Meloni का बड़ा बयान, पुतिन की भी यही राय   


केंटकी के गवर्नर एंडी बेशियर गोलीबारी के तीन घंटे बाद, एक शख्‍स के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वो व्यक्ति हथियार से लेस और खतरनाक है. साथ ही उन्होंने चेतावनी जारी की हा. कि इस 32 वर्षीय व्यक्ति के पास न जाएं. साथ ही अगर ये नजर आए, तो तुरंत पुलिस को सूचित करें. उन्होंने कहा है कि अगर आपके पास इस व्यक्ति के ठिकाने या स्थान के बारे में कोई जानकारी है, तो कृपया लंदन-लॉरेल काउंटी से 911 या 606-878-7000 पर कॉल करके संपर्क करें. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement