Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brazil Daycare Attack: ब्राजील में चिल्ड्रन डेकेयर सेंटर पर हमला, दीवार फांदकर घुसे हमलावर ने 9 बच्चे कुल्हाड़ी से काटे, 4 की मौत

Brazil preschool attack: दक्षिणी ब्राजील के ब्लुमेनो शहर में हुई घटना में हमलावर ने खुद पुलिस स्टेशन पहुंचकर सरेंडर कर दिया है.

Brazil Daycare Attack: ब्राजील में चिल्ड्रन डेकेयर सेंटर पर हमला, दीवार फांदकर घुसे हमलावर ने 9 बच्चे कुल्�हाड़ी से काटे, 4 की मौत

Brazil Daycare Attack: डेकेयर सेंटर के बाहर अपने बच्चों की जानकारी पाने के लिए रोते पेरेंट्स.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Brazil Attack- ब्राजील में एक व्यक्ति ने बुधवार को नृशंस तरीके से 4 बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी, जबकि 5 अन्य बच्चे घायल हो गए. यह घटना दक्षिणी ब्राजील के ब्लुमेनो शहर के एक 'डेकेयर सेंटर' में हुई है. घायल बच्चों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. AP न्यूज एजेंसी के मुताबिक, हमलावर ने बाद में पुलिस स्टेशन पहुंचकर सरेंडर कर दिया. सांता कैटरीना राज्य के गवर्नर जोरगिन्हों मेलो ने ट्वीट में बताया कि हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या में उपयोग किया गया हथियार भी बरामद कर लिया गया है. अधिकारियों के मुताबिक, हमले का शिकार होने वाले सभी बच्चों की उम्र 5 से 7 वर्ष के बीच है.

दीवार फांदकर घुसा डेकेयर सेंटर के अंदर

AP न्यूज के हवाले से PTI ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि हमलावर कुल्हाड़ी हाथ में लेकर डेकेयर सेंटर की दीवार फांदकर अंदर घुसा. इसके बाद उसने बच्चों पर कुल्हाड़ी से हमला शुरू कर दिया. ब्लुमेनो शहर के मेयर मारियो हिल्डरब्रान्डेट ने भी 4 बच्चों की मौत होने और 5 अन्य को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराए जाने की पुष्टि की है. मेयर के मुताबिक, एक बच्चे की हालत बेहद गंभीर है.

नहीं पता चला है हमले का कारण

हमलावर से पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ की है, लेकिन अब तक हमले का कोई कारण सामने नहीं आया है. डेकेयर सेंटर में नर्सरी सेवाओं के साथ ही प्रि-स्कूल एजुकेशन और बच्चों की आफ्टर-स्कूल एक्टीविटिज संचालित होती हैं. इस हमले में सेंटर की किसी गतिविधि का भी कोई कनेक्शन सामने नहीं आया है. हमलावर की पहचान को फिलहाल गोपनीय रखा गया है.

रोते दिखे पेरेंट्स, मेयर ने घोषित किया 30 दिन का शोक

टेलीविजन पर प्रसारित वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैंटिन्हो डो बोम पॉस्टर (Cantinho do Bom Pastor) नाम के निजी डे केयर सेंटर के बाहर अभिभावक रोते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस हमले के बाद सोशल मीडिया पर अफवाहों की बाढ़ आ गई है. इन अफवाहों में ऐसे कई अन्य हमले होने की संभावना जताई जा रही है. इससे शहर में बच्चों के पेरेंट्स घबरा गए हैं. इसके चलते मेयर ने इस घटना के बाद शहर के स्कूलों में कक्षाओं को निलंबित कर दिया है. साथ ही हमले में मारे गए बच्चों की याद में 30 दिन के शोक का ऐलान किया है. ब्राजील में स्कूलों पर हमला सामान्य घटना नहीं है लेकिन हाल के वर्षों में ऐसी घटनाओं की संख्या बढ़ी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement