Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिनलैंड की PM सना मारिन लेने जा रही हैं तलाक, बोलीं 'आज भी मेरा पति ही है बेस्ट फ्रेंड'

सना मारिन की शादी अब टूट गई है. उनके पति ने भी साथ में ही तलाक की अर्जी कोर्ट में दी है. उन्होंने कहा है कि हम अच्छे दोस्त बने रहेंगे.

फिनलैंड की PM सना मारिन लेने जा रही हैं तलाक, बोलीं 'आज भी मेरा पति ही है बेस्ट फ्रेंड'

Finland PM Sanna Marin.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन की 19 साल पुरानी शादी टूट रही है. वह हालिया चुनाव हार चुकी हैं और अपना पद छोड़ने वाली हैं. उन्होंने गुरुवार को कहा कि वह तलाक ले रही हैं. उनके पति और उन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है.

सना मारिन ने एक इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर लिखा, 'हमने एक साथ तलाक के लिए अर्जी दी है. हम 19 साल साथ रहने के लिए आभारी हैं.'

सना मारिन ने कहा कि वह अपने पति मार्कस रायकोनेन की अभी भी सबसे अच्छी दोस्त हैं. दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपने तलाक की खबर शेयर की है. लोग कह रहे हैं कि एक खूबसूरत कपल का इस तरह अलग होना दुखद है.

इसे भी पढ़ें- Imran Khan Arrested: गवर्नर हाउस से सैन्य दफ्तरों तक, इमरान की गिरफ्तारी के बाद धधक रहा है पाकिस्तान, US कनाडा ने जारी किया अलर्ट


परिवार के तौर पर हमेशा रहेंगी एक

सना मारिन ने लिखा कि उनकी शादी जरूर खत्म हुई है लेकिन एक परिवार के तौर पर एक-दूसरे को सपोर्ट करते रहेंगे. इस कपल की एक 5 साल की बेटी है. दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला किया है.

इसे भी पढ़ें- इंटरनेट बंद, फेसबुक और Twitter पर पाबंदी, इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में बवाल

2019 में बनीं सबसे कम उम्र की प्रधानमंत्री

पिछले महीने अप्रैल में मारिन की सोशल डेमोक्रेट्स पार्टी ने 200 सदस्यीय संसद में 43 सीटों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया था. नेशनल कॉलिशन ने 48 सीटें और फिन्स पार्टी ने 46 सीटें हासिल की थीं. अब दोनों दल साथ मिलकर सरकार बनाने को लेकर बातचीत कर रहे हैं. 37 साल की सना मारिन 2019 में दुनिया की सबसे कम उम्र की प्रधानमंत्री बनीं थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement