Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Election: गुजरात में AAP प्रत्याशी किडनैप? सिसोदिया बोले- भाजपा ने जबरन वापस करवाया नामांकन

Gujarat Election: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी ने गुजरात के सूरत ईस्ट से हमारे प्रत्याशी कंचन जरीवाला को किडनैप कर लिया है.

Gujarat Election: गुजरात में AAP प्रत्याशी किडनैप? सिसोदिया बोले- भाजपा ने जबरन वापस करवाया नामांकन

आप प्रत्याशी किडनैप?

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख नजदीक आने के साथ आरोप-प्रत्यारोपों का दौर और तेज हो गया है. अब आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर सूरत ईस्ट विधानसभा सीट अपने प्रत्याशी की किडनैपिंग का आरोप लगाया है. मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दावा किया कि उनके प्रत्याशी का भाजपा ने पुलिस से दबाव डलवाकर नामांकन वापस करवा दिया है. उन्होंने कहा, "अभी केंद्रीय चुनाव आयोग जा रहा हूं. गुजरात में भाजपा ने गुंडों के दम पर सूरत ईस्ट से AAP उम्मीदवार कंचन जरीवाला का अपहरण करवाया और फिर पुलिस के दम पर नामांकन वापस करवाया. ऐसे में चुनाव का मतलब ही क्या बचा फिर?"

इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, "सूरत ईस्ट से हमारे प्रत्याशी कंचन जरीवाल और उनका परिवार कल से लापता है. पहले बीजेपी ने उनका नामांकन रद्द करवाने की कोशिश की लेकिन उनका नामांकन मंजूर कर लिया गया. बाद में उनपर नामांकन वापस लेने के लिए प्रेशर बनाया गया. क्या उन्हें किडनैप कर लिया गया है?"

पढ़ें- Gujarat Election 2022: क्या है TLC प्लान, जिससे गुजरात में विद्रोह रोक रहे अमित शाह

सिसोदिया बोले- बीजेपी ने किया किडनैप
गुरुवार सुबह दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दावा किया था कि बीजेपी ने गुजरात के सूरत ईस्ट से उनके प्रत्याशी कंचन जरीवाला को किडनैप कर लिया है. उन्होंने बताया कि जरीवाला को कल आखिरी बार आरओ दफ्तर पर देखा गया था. उनपर नामांकन वापस लेने का प्रेशर बनाया गया. यह चुनाव आयोग पर सवाल उठाता है.

पढ़ें- गुजरात में 27 साल से है BJP का राज, भगवा दल नहीं तोड़ पाया कांग्रेस का ये रिकॉर्ड

इससे पहले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने भी भाजपा पर यही आरोप लगाए. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "गुजरात में BJP का जंगल राज! सुरत ईस्ट से AAP उम्मीदवार कंचन जरीवाला को भाजपा के गुंडों ने किडनैप कर लिया है. उनका फोन कल 1 बजे से बंद है. हमने पुलिस से जानकारी साझा कर दी है. हमें उम्मीद करते हैं कि सख़्त एक्शन लिया जाएगा."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement