Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Election 2022: मणिशंकर अय्यर की तरह फिसली मधुसूदन मिस्त्री की जुबान, कांग्रेस पहले भी उठा चुकी है बड़ा नुकसान

Gujarat Election के दौरान पिछली बार मणिशंकर अय्यर का बयान कांग्रेस को भारी पड़ा था और कुछ वैसा ही बयान कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री ने दे दिया है.

Gujarat Election 2022: मणिशंकर अय्यर की तरह फिसली मधुसूदन मिस्त्री की जुबान, कांग्रेस पहले भी उठा चुकी है बड़ा नुकसान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात विधानसभा चुनावों (Gujarat Election 2022) को लेकर आज कांग्रेस पार्टी ने अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है. पार्टी के घोषणा पत्र से ज्यादा घोषणापत्र जारी करने वाले  कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री का चर्चा में रहा है क्योंकि उनके बयान ने एक अलग सियासी जंग पैदा कर दी है क्योंकि बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के खिलाफ बोलते हुए उनकी जुबान फिसल गई है. इसके बाद यह तक कहा जाने लगा है कि मिस्त्री ने वही गलती कर दी है जैसी साल 2017 में कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने की थी और इसका कांग्रेस को नुकसान हुआ था. 

दरअसल, गुजरात में कांग्रेस का घोषणापत्र जारी करते हुए कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मधुसूदन मिस्त्री की जुबान फिसल गई है. उन्होंने कहा है कि गुजरात चुनाव में पीएम मोदी को उनकी 'औकात' दिखाएंगे. पीएम मोदी कितनी कोशिश कर लें, वे सरदार पटेल नहीं बन सकते." मधुसूदन मिस्त्री ने पीएम मोदी के खिलाप इन आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है जिसके बाद एक बड़ा बवाल हो गया है.

काबू में क्यों नहीं आ रही मंहगाई? RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने दिया इस सवाल का जवाब

अपने सर्वोच्च नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी को लेकर बीजेपी भड़क गई है. इस मामले में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी के नेताओं का चरित्र दिखाता है. वे देश के प्रधानमंत्री मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. गुजरात की जनता उन्हें जरूर सबक सिखाएगी. ऐसे में यह माना जा रहा है कि बीजेपी इन चुनाव में इसे मुद्दा सकती है. 

आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा 2022 से पहले सभी पार्टियों ने अपने घोषणापत्र कर दिए हैं. इस बीच कांग्रेस की ओर से जारी घोषणापत्र में 10 लाख सरकारी नौकरियां, किसानों की कर्ज माफी और हर महीने 300 यूनिट तक फ्री बिजली देने का वादा किया गया है लेकिन इस दौरान ही मधुसूदन मिस्त्री के बयान ने पार्टी के लिए नई मुसीबत खड़ी कर दी है. 

भारत जोड़ो यात्रा में व्यस्त हैं राहुल गांधी, शीतलकालीन संसद सत्र को किया दरकिनार

गौरतलब है कि पिछले चुनावों में भी मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी के लिए नीच शब्द का प्रयोग किया था जिसे बीजेपी ने चुनाव में मुद्दा बनाया था और इसका कांग्रेस को नुकसान हुआ था. ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि क्या मधुसूदन मिस्त्री ने फिर वहीं गलती कर दी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement