Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adani Power में 6 कंपनियों का होने जा रहा मर्जर, NCLT ने दी मंजूरी

Adani Group जल्द ही अपनी छह सब्सिडियरी कंपनियों का मर्जर करने जा रही है.

Latest News
Adani Power में 6 कंपनियों का होने जा रहा मर्जर, NCLT ने दी मंजूरी

Adani Group

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अडानी ग्रुप (Adani Group) पर हाल ही में हिंडनबर्ग ने बड़ा आरोप लगाया था. अब अडानी पॉवर (Adani Power) को लेकर नेशलन कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (NCLT) ने एक बड़ा फैसला सुनाया है. NCLT ने बताया कि उसने अपनी 6 सब्सिडियरी कंपनियों को अडानी पॉवर में मर्जर की स्वीकृति दे दी है. इस बारे में शेयर बाजार को अडानी पॉवर ने गुरुवार को जानकारी दी. बता दें कि अडानी पॉवर महाराष्ट्र, अडानी पॉवर राजस्थान, उडुपी पॉवर कॉरपोरेशन, रायपुर एनर्जी, रायगढ़ एनर्जी जेनरेशन और अडानी पॉवर (MUNDRA) के अडानी पॉवर के साथ मर्जर की मंजूरी दी है.

गौतम अडानी की कंपनी अडानी पॉवर के मर्जर की खबर के बावजूद भी इसके शेयर में बिकवाली देखने को मिल रही है. आज अडानी पॉवर के शेयर में 4.98 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है. यह इस वक्त 164.20 रुपये के स्तर पर बना हुआ है. अडानी पॉवर का 52 हफ़्तों का हाई 432.50 रुपये रहा है वहीं इसका लोवेस्ट लेवल 106.10 रुपये रहा है.

अडानी पॉवर के साथ क्यों हो रहा है मर्जर?

जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद के ब्रांच NCLT ने अपनी 6 सब्सिडियरी कंपनियों को अडानी पॉवर के साथ मर्जर की मंजूरी दे दी है.इस योजना में शामिल 6 कंपनियां अडानी पॉवर महाराष्ट्र लिमिटेड, अडानी पॉवर राजस्थान लिमिटेड, उडूपी पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड, रायपुर एनर्जी, रायगढ़ एनर्जी जेनरेशन और अडानी पॉवर मुंद्रा शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:  Gold Price Today: सोने-चांदी की चमक पड़ी फीकी, गोल्ड में आई इतनी गिरावट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement