Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Petrol Diesel Price: मंगलवार को फिर बढ़ेंगे दाम, जानिए कितना होगा इजाफा

Petrol Diesel Price: मंगलवार को होने वाली बढ़ोतरी के साथ ही पिछले 15 दिनों में पेट्रोल-डीजल के दाम में 13 बार इजाफा होगा.

Petrol Diesel Price: मंगलवार को फिर बढ़ेंगे दाम, जानिए कितना होगा इजाफा

Petrol Pump

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ते दाम की वजह से आम आदमी परेशान है. मंगलवार को भी देशभर में पेट्रोल-डीजल के दाम में इजाफा होने जा रहा है. मंगलवार सुबह पेट्रोल-डीजल के दाम में 80 पैसे प्रति लीटर के हिसाब से बढ़ोतरी होगी.

मंगलवार को होने वाली बढ़ोतरी के साथ ही पिछले 15 दिनों में पेट्रोल-डीजल के दाम में 13 बार इजाफा होगा. मंगलवार को होने वाली बढ़ोतरी के बाद देश की राजधानी नई दिल्ली में पेट्रोल की कीमत ₹104.61/लीटर और डीजल की कीमत ₹95.87/लीटर होगी.

सोमवार को कितने बढ़े दाम?
पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में सोमवार को 40 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई. सोमवार को हुई बढ़ोतरी के बाद पेट्रोल के दाम में महज 2 हफ्तों के अंदर कुल 8.40 रुपये प्रति लीटर का इजाफा हो गया.

सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 103.41 रुपये प्रति लीटर से बढ़कर अब 103.81 रुपये प्रति लीटर और डीज़ल की कीमत 94.67 रुपये प्रति लीटर से बढ़कर 95.07 रुपये प्रति लीटर हो गई.

आपको बता दें कि पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में देशभर में वृद्धि की गई है, लेकिन इनके दाम स्थानीय कर के आधार पर अलग-अलग राज्यों में भिन्न हैं. पेट्रोल तथा डीज़ल की कीमतें करीब साढ़े चार महीने तक स्थिर रहने के बाद 22 मार्च को बढ़ाई गई थीं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement