Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस IPO में है Rakesh Jhunjhunwala का निवेश, आपके पास भी है मालामाल होने का मौका

स्टार हेल्थ इंश्योरेंस ने अपना आईपीओ निकाल दिया है जिसमें बिग बुल राकेश झुनझुनवाला भी प्रमोटर बन गए हैं.

Latest News
इस IPO में है Rakesh Jhunjhunwala का निवेश, आपके पास भी है मालामाल होने का मौका
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः भारतीय शेयर मार्केट में 'बिग बुल' के नाम से मशहूर राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) को लेकर कहा जाता है कि वो जिस भी कंपनी में निवेश करते हैं वो कंपनी शेयर मार्केट में धमाल मचाने लगती है. यही कारण है कि निवेशक उन शेयर्स को अपनी लिस्ट में अवश्य रखते हैं जो कि राकेश झुनझुनवाला की प्रोफाइल में होते है.

कुछ ऐसा ही स्टार हेल्थ इंश्योरेंस के साथ हुआ है. राकेश झुनझुनवाला कंपनी के निकले आईपीओ में इसके प्रमोटर बन गए हैं. इसके चलते अब इस आईपीओ से लेकर आने वाले समय में इसके शेयर्स पर लोगों को भरोसा बढ़ गया है. 

स्टार हेल्थ का आईपीओ

स्टॉक मार्केट में लिस्टिंग के पहले सार्वजनिक तौर पर होने वाली फंडिंग अर्थात आईपीओ की राह पर अब स्टार हेल्थ इंश्योरेंस नामक कंपनी भी निकल चुकी है. कंपनी ने अपना आईपीओ निकाल दिया है जिसके बंद होने की तिथि 2 दिसंबर रखी गई. ऐसे मे इस आईपीओ में लोगों के निवेश करने की होड़ सी लग गई है. इसकी वजह शेयर मार्केट 'बिग बुल' राकेश झुनझुनवाला हैं. 

कितने का है इसका लॉट

स्टार हेल्थ इंश्योरेंस ने अपने आईपीओ के प्राइस बैंड की कीमत 870-900 रुपये तक की रखी है. इसके एक लॉट में शेयर्स की संख्या की 16 रखी गई है. इसके चलते रिटेल निवेशक एक लॉट के लिए न्यूनतम 14,400 रुपये का निवेश कर सकते हैं और उनका अधिकतम निवेश 13 लॉट (208 इक्विटी शेयर) के लिए 1,87,200 रुपये होगा.  
 
राकेश झुनझुनवाला का इस कंपनी में निवेश करना इस बात का स्पष्ट है कि कंपनी अपने आईपीओ में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. वहीं आईपीओ के बाद उम्मीद ये भी है कि कंपनी का प्रदर्शन स्टॉक मार्केट में लिस्टिंग के बाद भी शानदार रह सकता है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement