Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gold and Silver Rate Today: क्या गोल्ड में निवेश का है यह सही समय, जानें आज का लेटेस्ट रेट

Gold and Silver Price Today: सर्राफा बाजार में सोने और चांदी के भाव में आज कोई बदलाव हुआ या नहीं, कितना है मार्केट रेट, यहां करें चेक.

Latest News
Gold and Silver Rate Today: क्या गोल्ड में निवेश का है यह सही समय, जानें आज का लेटेस्ट रेट

Gold and Silver Price

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सर्राफा बाजार में आज सोने-चांदी के भाव में (Gold and Silver Price Today)  लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. हालांकि आज सोने का भाव स्थिर बना हुआ है. अगर आप अभी गोल्ड में इन्वेस्ट करने की सोच रहे हैं तो इस खबर को जरुर पढ़ लें. देश में आज 22 कैरेट 10 ग्राम सोने की कीमत 52,550 रुपये है. वहीं बीते दिन यह भाव 52,550 रुपये था. यानी आज कीमत स्थिर है. वहीं 24 कैरेट सोने का रेट (Gold and Silver Rate) आज 57,310 रुपये प्रति 10 ग्राम है. वहीं चांदी की कीमत (Silver Price) में गिरावट देखने को मिली है.

लखनऊ में सोने का रेट

यूपी की राजधानी लखनऊ में 22 कैरट प्रति 10 ग्राम सोने का रेट 52,550 रुपये है. वहीं कल 22 कैरट सोने का रेट 52,550 रुपये था. इस दौरान 24 कैरट प्रति 10 ग्राम सोने का दाम 57,310 रुपये है. यानी कल से लेकर आज तक सोने के दाम में कोई बदलाव नहीं देखने को मिला है.

चांदी की कीमत

चांदी के रेट की बात करें तो आज एक किलो चांदी की कीमत 69,950 रुपये है. वहीं कल चांदी की कीमत 70,400 रुपये थी. यानी आज चांदी के दाम में 450 रुपये की गिरावट दर्ज की गई है.

एक मिस्ड से जानें गोल्ड का रेट

आप सोने का रेट जानने के लिए 8955664433 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं. कुछ ही समय बाद आपके नंबर पर SMS आएगा. जिसमें मौजूदा दिन के सोने का भाव लिखा होगा.

यह भी पढ़ें:  PM Kisan Yojana: लाभार्थियों को जल्द मिलेगी 13वीं किस्त, जल्द करवा लें ये काम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement