Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्टेडियम में मचाया उपद्रव तो पुलिस ने फैंस को हिरासत में लिया, गिरफ्तारी नहीं तो PCB उठाएगी ये कदम

Asia Cup 2022 Super 4: पाकिस्तान-अफगानिस्तान मैच में उपद्रव मचाने वाले फैंस को हिरासत में लिया गया लेकिन गिरफ्तारी नहीं हुई.

स्टेडियम में मचाया उपद्रव तो पुलिस ने फैंस को हिरासत में लिया, गिरफ्तारी नहीं तो PCB उठाएगी ये कदम

Asia Cup 2020 Fan Fight

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप के सुपर 4 में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच बेहद रोमांचक मैच के बाद दोनों पड़ोसी देशों के फैंस के बीच मैदान के बाहर भिड़ंत हो गई.इससे पहले दोनों देशों के फैंस पिछले साल टी20 विश्व कप और 2019 के वनडे विश्व कप में दौरान भी एक-दूसरे से भिड़ गए थे. बुधवार को शारजाह में खेले गए मैच में यह विवाद तब और बढ़ गया जब पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली ने आउट होने के बाद अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फरीद अहमद को मारने के लिए अपना बल्ला उठा लिया था.

शारजाह पुलिस ने फैंस को हिरासत में लिया

आसिफ का विकेट लेने के बाद फरीद  उनके करीब आकर जश्न मना रहे थे. मैदान के बाहर भी दोनों देशों के प्रशंसक अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में प्रशंसकों को सीट को उठाकर एक-दूसरे पर फेंकते हुए देखा जा रहा है. ईएसपीनक्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के मुताबिक शारजाह पुलिस ने अफगानिस्तान के कई प्रशंसकों को हिरासत में लिया था लेकिन किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया था. 

54 पर आधी टीम लौटी पवेलियन फिर भी 113 रनों से जीत गई ऑस्ट्रेलिया, इस गेंदबाज ने ढाया कहर

रिपोर्ट के मुताबिक मैदान पर मौजूद कुछ चश्मदीद गवाहों ने कहा कि पूरे मैच के दौरान काफी गहमागहमी की स्थिति थी. स्टैंड के एक हिस्से से  खिलाड़ियों पर चीजें फेंकी गईं, जबकि मैच के बाद स्टेडियम के बाहर भी हिंसक झड़पे हुईं. इस तरह की हिंसक झड़प के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद  इसकी शिकायत करेगा. पीसीबी प्रमुख ने रमीज राजा ने जल्द ही आईसीसी, एशियाई क्रिकेट परिषद, अमीरात क्रिकेट बोर्ड, शारजाह क्रिकेट परिषद और कार्यक्रम के आयोजकों को पत्र भेजकर पाकिस्तानी प्रशंसकों के साथ मैच के बाद की घटनाओं पर अपनी नाराजगी और चिंता व्यक्त करेगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement