Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Ravindra Jadeja: ऋषभ पंत के लिए 'बुक से बाहर का सवाल' क्यों बोल गए रवींद्र जडेजा, देखें वीडियो?

Ravindra Jadeja On Rishabh Pant: एशिया कप के हाई प्रोफाइल भारत बनाम पाकिस्तान (Asia Cup Ind Vs Pak) मैच में ऋषभ पंत को टीम में शामिल नहीं किया गया था. इस पर जब मीडिया ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja On Rishabh Pant) से सवाल पूछा तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया है. 

Asia Cup Ravindra Jadeja: ऋषभ पंत के लिए 'बुक से बाहर का सवाल' क्यों बोल गए रवींद्र जडेजा, देखें वीडियो?

Ravindra Jadeja Ind Vs Pak Asia Cup

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ (Ind Vs Pak Asia Cup) मैच में ऋषभ पंत की जगह पर दिनेश कार्तिक को खिलाया गया था. इस फैसले पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. ऐसा ही सवाल पत्रकारों ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja On Rishabh Pant) से किया तो उन्होंने मजेदार जवाब देकर महफिल लूट ली. उन्होंने पंत पर पूछे सवाल को अपनी बुक से बाहर का सवाल बता दिया. इस जवाब पर सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं. टूर्नामेंट में भारत का सामना आज हांगकांग से होगा.   

Rishabh Pant के सवाल पर बोले, 'आउट ऑफ सिलेबस'
रवींद्र जडेजा से एक पत्रकार ने ऋषभ पंत को पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खिलाने के बारे में पूछा. इस पर उन्होंने मजेदार जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'ये बिल्कुल ही मुझे नहीं पता है. यह मेरे बुक के बाहर वाला सवाल है.' अपने जवाब पर फिर वह खुद भी हंसने लगे थे. उसके बाद वहां मौजूद ज्यादातर लोग भी हंस रहे थे.

बता दें कि रोहित शर्मा ने हांगकांग के साथ मुकाबले से पहले ऐसे संकेत दिए हैं कि प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव दिख सकते हैं. ऐसे में उम्मीद है कि बुधवार को होने वाले मैच में ऋषभ पंत को मौका मिल सकता है. टी20 में शतक लगा चुके दीपक हुड्डा भी अभी एशिया कप में अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. देखना होगा कि उन्हें मौका मिलता है या नहीं. 

यह भी पढ़ें: India Vs Hong Kong मैच से पहले विराट कोहली का बाहुबली अवतार, तस्वीरें देख फिटनेस की देंगे दाद!

आज दुबई में भिड़ेंगे भारत और हांगकांग
सुपर-4 में पहुंचने के लिए रोहित शर्मा और टीम बेकरार है. बुधवार को दुबई स्टेडियम में भारत और हांगकांग का मुकाबला खेला जाना है. आज का मैच शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा. पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर ने निराश किया था. विराट कोहली अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाए थे और धीमी स्ट्राइक रेट की वजह से वह खुद भी निराश लग रहे थे. केएल राहुल, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव तीनों ने ही निराश किया था. 

ऐसे में अब फैंस को उम्मीद है कि हांगकांग के खिलाफ टीम इंडिया के धुरंधर पुरानी फॉर्म में नजर आएंगे. फैंस को विराट कोहली ही नहीं केएल राहुल और कप्तान रोहित शर्मा से भी बड़ी पारी की उम्मीद है. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में रवींद्र जडेजा के अलावा हार्दिक पंड्या और भुवनेश्वर कुमार जीत के हीरो थे. इन तीनों का इस मैच में खेलना भी तय माना जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली का 'I Love India' वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement