Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saqlain Mushtaq on Kohli: बाबर और कोहली में से कौन बेहतर? पाक कोच सकलैन मुश्ताक बोले- 'विराट दिल के करीब'

Babar Azam Vs Virat Kohli: विराट कोहली बनाम बाबर आजम डिबेट पर पाकिस्तान के कोच सकलैन मुश्ताक ने ऐसा जवाब दिया है जो भारतीय फैंस को पसंद आ रहा है.

Saqlain Mushtaq on Kohli: बाबर और कोहली में से कौन बेहतर? पाक कोच सकलैन मुश्ताक बोले- 'विराट दिल के करीब'

Virat Kohli is close to my heart: Saqlain Mushtaq

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले कुछ वक्त से विराट कोहली और बाबर आजम (Virat Kohli Vs Babar Azam) में से किसे बेहतर खिलाड़ी कहा जाए, यह बहस चल रही है. एशिया कप में जहां बाबर आजम रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं तो कोहली ने अपनी पुरानी खोई हुई फॉर्म वापस पा ली है. मौजूदा पाक कप्तान और पूर्व भारतीय कप्तान में से किसी एक को चुनने के बारे में जब सकलैन मुश्ताक से पूछा गया तो उन्होंने दिल जीतने वाला जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि विराट कोहली उनके दिल के करीब हैं.

Saqlain Mushtaq ने क्यों बताया कोहली को दिल के करीब? 
दरअसल पाकिस्तान के कोच और दिग्गज पूर्व क्रिकेटर से जब बाबर आजम और विराट कोहली में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने दिल जीतने वाला जवाब दिया है. मुश्ताक ने कहा कि बाबर आजम को ही चुनेंगे लेकिन विराट कोहली ऐसे खिलाड़ी हैं जो उनके दिल के बहुत करीब हैं. 

पाकिस्तान के कोच ने यह भी कहा कि विराट कोहली को खेलते हुए देखना और क्रिकेट के लिए उनका जुनून दोनों ही बहुत जबरदस्त है. जिस दिन वह अच्छा खेलते हैं उन्हें खेलते देखकर सबको अच्छा लगता है. 

यह भी पढ़ें: एशिया कप के विजेता का आज होगा फैसला, मैच कब और कैसे देखें ये सारी डिटेल जान लें

कई और पूर्व क्रिकेटर भी दे चुके हैं इस सवाल का जवाब 
इससे पहले भी कई क्रिकेटर से यह सवाल पूछा जा चुका है और किसी ने कोहली को आगे बताया तो किसी ने बाबर आजम को. कुछ समय पहले श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या से भी यही सवाल पूछा गया था. इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि विराट कोहली उनके और उनके बेटे के भी पसंदीदा खिलाड़ी हैं. 

एशिया कप में कोहली ने एक शतक और दो अर्धशतक लगाया है. बाबर आजम का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा है और ऐसे में पाकिस्तान की चिंता काफी बढ़ गई है. टीम इंडिया के फैंस टी20 वर्ल्ड कप से पहले कोहली के फॉर्म में लौटने की वजह से बहुत खुश हैं. 

यह भी पढ़ें: रणजी के बाद दलीप ट्रॉफी में भी शतक के साथ डेब्यू, कौन है यश ढुल जिसे सब कह रहे अगला विराट कोहली 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement