Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nora Fatehi को छोड़ TV की इस हॉट एक्ट्रेस के साथ पार्टी करते नजर आए Aryan Khan, लोग बोले 'जिंदगी तो यही जीता है'

Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan को हाल ही में दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा गया. इस पार्टी से उनकी कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही हैं.

Nora Fatehi को छोड़ TV की इस हॉट एक्ट्रेस के साथ पार्टी करते नजर आए Aryan Khan, लोग बोले 'जिंदगी तो यही जीता है'

Aryan Khan Roshni Walia

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में आए दिन स्टारकिड्स की पार्टी के चर्चे होते रहते हैं. इन पार्टीज में कई बार नए नए चेहरे नजर आते हैं. वहीं हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को मुंबई में सेलिब्रिटी किड्स के साथ पार्टी करते देखा गया. इस पार्टी की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. वहीं आर्यन खान की एक फोटो सामने आई है जिसमें उनके साथ टीवी एक्ट्रेस रोशनी वालिया (Roshni Walia) नजर आईं. इसके अलावा अर्जुन रामपाल की बेटी मिहिका रामपाल (Mahikaa Rampal), सोहेल खान के बेटे निरवान (Nirvaan Khan) और भी कई सेलेब किड्स इस पार्टी में दिखे. 

इस पार्टी की फोटोज रोशनी वालिया से लेकर ओरहान अवात्रामणि सहित कई सेलेब किड्स ने शेयर की. इस पार्टी में आर्यन खान, मिहिका रामपाल, निरवान और कई अन्य लोग नजर आए. सबसे ज्यादा चर्चा आर्यन खान की थी जिन्हें रोशनी के साथ देख फैंस उनकी डेटिंग की खबरों को लेकर कमेंट करने लगे. हालांकि उन्हें कई लोगों ने ना मुस्कुराने के लिए ट्रोल भी कर दिया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Roshni Walia (@roshniwaliaa)

ये भी पढ़ें: आर्यन खान संग Dating से ज्यादा इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस की खूबसूरती के हैं चर्चे, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

इस फोटो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा 'कभी हंस भी लिया करो'. एक और यूजर ने लिखा 'पूरे संसार का सुख एक तरफ और आर्यन के चेहरे का दुख हर तरफ.' अन्य ने लिखा 'जिंदगी तो यही जीता है बस.' 

वहीं Orhan ने भी पार्टी की ढेर सारी तस्वीरें शेयर कीं. एक फोटो में ओरी को आर्यन खान के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. लुक की बात करें तो आर्यन ब्लैक टी-शर्ट, जींस और व्हाइट जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं. वहीं रोशनी वालिया ने ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस पहनी है जिसमें वो अपना क्लीवेड फ्लॉन्ट कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan इधर मना रहे Pathaan का जश्न, उधर ट्रोल हो गए बेटे Aryan Khan, जानें क्या है मामला

इससे पहले पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान (Pakistani Actress Sadia Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर आर्यन खान के साथ न्यू ईयर पार्टी की फोटो शेयर की थी. आर्यन खान के साथ उनकी फोटो खूब वायरल हुई थी और उनकी डेटिंग के खूब चर्चे हुए. यहां तक कि उनका नाम नोरा फतेही के साथ भी जोड़ा जा चुका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement