Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dobaaraa box office collection Day 1: नहीं चला Taapsee Pannu की फिल्म का जादू, ओपनिंग डे पर ऐसा रहा कलेक्शन

Taapsee Pannu की फिल्म Dobaaraa ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है पर लगता है दर्शकों को फिल्म कुछ रास नहीं आई है. पहले दिन ही फिल्म को देखने के लिए लोग थिएटर तक नहीं पहुंचे जिसके कारण इसके पहले दिन की कमाई पर असर देखने को मिला है.

Latest News
Dobaaraa box office collection Day 1: नहीं चला Taapsee Pannu की फिल्म का जादू, ओपनिंग डे पर ऐसा रहा कलेक्शन

Dobaara दोबारा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) को लेकर काफी चर्चा में हैं. ये फिल्म बीते दिन यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने चार साल बाद बतौर निर्देशक इस फिल्म से वापसी की है पर लगता है फिल्म को लेकर लोगों में कोई एक्साइटमेंट नहीं है. ये बात फिल्म के पहले दिन के आंकड़े बयान कर रहे हैं. फिल्म ने पहले दिन काफी कम कमाई की है. हालांकि फिल्म को स्क्रीनिंग में बहुत पसंद किया गया और क्रिटिक्स से भी फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

टाइम ट्रैवेल पर बेस्ड फिल्म दोबारा में तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. उनके साथ फिल्म में पवेल गुलाटी भी हैं. फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यूज मिले हैं. इसकी कहानी के साथ तापसी की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हुई पर कलेक्शन के मामले में फिल्म ओपनिंग डे पर फीकी पड़ गई. फिल्म ने पहले दिन 72 लाख की कमाई की है जोकि उनकी पिछली फिल्म शाबाश मिट्ठू के ओपनिंग डे से बेहतर रही. तापसी की फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें नहीं लग रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

रिपोर्ट्स की मानें तो महज 2-3% ऑक्यूपेंसी के चलते कई थिएटर्स ने शो भी कैंसिल कर दिए हैं. ऐसे में देशभर में सिर्फ 370 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई इस फिल्म से ज्यादा उम्मीदें नजर नहीं आ रही हैं.

ये भी पढ़ें: Taapsee Pannu को भारी पड़ा Paparazzi को 'तमीज' सिखाना, हाथ जोड़कर बोलीं- मैं ही गलत हूं!

बता दें कि दोबारा एक स्पैनिश फिल्म मिराज की रीमेक है. ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी. अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू ने इससे पहले फिल्म मनमर्जियां में साथ काम किया था. फिल्म में विकी कौशल और अभिषेक बच्चन लीड रोल में नजर आए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement