Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ek Villain Returns: क्या 8 साल के बाद बेनकाब होगा 'विलेन'? फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज

Ek Villain फिल्म को रिलीज हुए 8 साल हो चुके हैं पर फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी आज भी बरकरार है. इस मौके पर Ek Villain Returns का भी पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. मल्टी स्टारर फिल्म का फैंस बसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Ek Villain Returns: क्या 8 साल के बाद बेनकाब होगा 'विलेन'? फिल्म का फर्स्ट लुक रि�लीज

Ek Villain Return 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन (Ek Villain) को 8 साल बीत चुके हैं. इस मौके पर 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है. फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नजर आने वाले हैं. पोस्टर्स के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी हो गई है. फैंस एक्शन से भरपूर इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' का फर्स्ट लुक पोस्टर आज जारी किया गया. चारों एक्टर्स ने अपने अपने लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं. ये पोस्टर डार्क और इंटेंस हैं.  फिल्म के स्टार्स 'एक विलेन रिटर्न्स' के स्माइली मास्क के साथ नजर आ रहे हैं. सभी पोस्टर्स पर स्लोगन लिखा है - 'हीरोज नहीं होते'. इसके साथ फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने कैप्शन भी एक ही लिखा है. कैप्शन में सितारों ने लिखा - 'विलेन की दुनिया में हीरोज नहीं होते, और 8 साल बाद एक विलेन लौट रहा है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

मोहित सूरी के निर्दशन में बनी ये फिल्म 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. टी-सीरीज और बालाजी टेलिफिल्म्स मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म के पहले पार्ट यानी एक विलेन को भी मोहित सूरी ने ही डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और आमना शरीफ लीड रोल में थे. रितेश देशमुख ने पहली बार नेगेटिव किरदार निभाया था और इस फिल्म में उनके परफॉर्मेंस की खूब सराहना हुई थी.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt ने शादी से पहले ही कर ली थी मां बनने की तैयारी, दी थी ये हिंट

फिलहाल इस मल्टी-स्टारर फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें है. फिल्म की टीम ने प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. ऐसे में फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement