Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kajol और Karan Johar के बीच छिड़ी बहस, एक्ट्रेस बोलीं- बिना स्टार किड के बनाओ फिल्म, करण ने भी दिया करारा जवाब

Kajol और Karan Johar सालों से दोस्त हैं पर दोनों के बीच स्टार किड के मुद्दे को लेकर बहस छिड़ गई है. दोनों एक दूसरे को चिढ़ाते हुए नजर आए.

Latest News
Kajol और Karan Johar के बीच छिड़ी बहस, एक्ट्रेस बोलीं- बिना स्टार किड के बनाओ फिल्म, करण ने भी दिया करारा जवाब

Kajol & Karan Johar काजोल और करण जौहर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने कई सारे सितारों के बच्चों को फिल्मों में लॉन्च किया है. इसी कारण वो आए दिन नेपोटिज्म या स्टार किड को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. करण जौहर अपनी फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनन्या पांडे जैसे कई स्टार किड्स को लॉन्च कर चुके हैं और आगे भी कई को मौका देने वाले हैं. इसी मामले को लेकर अब उनकी सबसे खास दोस्त और एक्ट्रेस काजोल ने उनकी टांग खींची है. बॉलीवुड स्टार काजोल ने उन्हें ताना मारते हुए कहा कि वो बिना स्टार किड्स के फिल्में बनाएं. करण ने भी इस बात का जवाब दिया है. 

दरअसल हाल ही में करण जौहर और काजोल को एक फूड के ऐड में दिखाया गया था. इसमें करण काजोल से पूछते हैं कि क्या वो सूप लेना पसंद करेंगी. इस पर एक्ट्रेस ने सवाल किया कि क्या वो स्टार किड्स के बिना सूप बना पाएंगे. हालांकि एक झटके में काजोल का सवाल उन पर उल्टा पड़ जाता है. करण भी कहते हैं, 'तुम भी एक स्टार किड हो.'

वहीं जब करण काजोल के लिए सूप लाते हैं, तो वो एक ही समय में उनकी तारीफ करने और खिंचाई का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. एक तरफ वो करण की कुकिंग की तारीफ करती हैं तो दूसरी तरफ कहती हैं, 'अब ऐसी फिल्में बनाओ, बिना स्टार किड्स के.' हालांकि दोनों के बीच ये टकरार खट्टी मीठी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ये भी पढ़ें: Karan Johar बॉलीवुड Starkids से बना रहे हैं दूरी? डिब्बा बंद हो गई इस एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म

बता दें कि काजोल फिल्म निर्माता शोमू मुखर्जी और गुजरे जमाने की एक्ट्रेस तनुजा की बेटी हैं. वहीं दिग्गज अदाकारा नूतन उनकी चाची हैं और शोभना समर्थ उनकी दादी हैं. 

वहीं करण जौहर की फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं. 28 अप्रैल 2023 को ये फिल्म रिलीज होगी. काजोल की बात करें तो उनकी फिल्म 'सलाम वेंकी' भी जल्द ही रिलीज होने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement