Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Narendra Modi की मां के निधन पर भावुक हुआ बॉलीवुड, Kangana Ranaut खास तस्वीर के साथ दी श्रद्धांजलि

PM Narendra Modi की मां Heeraben के निधन पर Kangana Ranaut, Aupam Kher समेत बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

Latest News
PM Narendra Modi की मां के निधन पर भावुक हुआ बॉलीवुड, Kangana Ranaut खास तस्वीर के साथ दी श्रद्धांजलि

PM Narendra Modi Mother Heeraben Passed Away: पीएम नरेंद्र मोदी की मां का निधन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की मां हीराबेन मोदी (Mother Heerben) का 100 साल की उम्र में निधन हो गया. बताया जा रहा है कि बुधवार को अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई थी और अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में डॉक्टरों की एक एक्सपर्ट टीम उनकी देखरेख कर रही थी लेकिन शुक्रवार को उनके निधन की खबर आई है. इस दुखद खबर के सामने आने के बाद देश भर में शोक की लहर है और बॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अनुपम खेर (Anupam Kher) ने पीएम मोदी और उनकी मां की कुछ खास तस्वीरें शेयर कर भावुक मैसेज लिखा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी और उनकी मां की एक खास तस्वीर शेयर की है. फोटो में हीराबेन अपने बेटे को हाथ से खाना खिलाती दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर के साथ कंगना ने एक भावुक मैसेज भी लिखा है. कंगना ने लिखा- 'ईश्वर प्रधानमंत्री जी को इस कठिन समय में धैर्य और शांति दे. ओम शांति'.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने Tunisha Sharma के लिए PM Modi से मांगा इंसाफ, बोलीं 'मौत की सजा मिले'

PM Narendra Modi Mother Heeraben Passed Away

कंगना के अलावा दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर हीराबेन को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने पीएम मोदी की मां के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में पीएम अपनी मां के पैरों के पास बैठे हुए दिख रहे हैं और दूसरी तस्वीर में हीरबेन हाथ में दिया लिए नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Vikram Gokhale के निधन से सदमे में बॉलीवुड, PM Modi ने भी दी श्रद्धांजलि 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

ये खास तस्वीरें शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा-  'आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! आपकी माताश्री जी के निधन का सुनकर मन दुखी भी हुआ और व्याकुल भी. आपका उनके प्रति प्यार और आदर जग ज़ाहिर है. उनका स्थान आपके जीवन में कोई नहीं भर पाएगा! पर आप भारत मां के सपूत हो! देश की हर मां का आशिर्वाद आपके ऊपर है. मेरी मां का भी!'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement