Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kamal Haasan से मिलकर फूले नहीं समाए Ranveer Singh, इस वजह से हो गए ट्रोल, लोग बोले- ओवरएक्टिंग की दुकान

एक इवेंट के दौरान Ranveer Singh ने साउथ सुपरस्टार Kamal Haasan से मुलाकात की. कमल हासन को देख रणवीर काफी खुश नजर आए पर वो इस वजह से ट्रोल भी हो गए.

Latest News
Kamal Haasan से मिलकर फूले नहीं समाए Ranveer Singh, इस वजह से हो गए ट्रोल, लोग बोले- ओवरएक्टिंग की दुकान

Ranveer Singh Kamal Haasan रणवीर सिंह कमल हासन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. वो अपनी एक्टिंग के साथ- साथ अपने अलग स्टाइल और जॉली नेचर के लिए जाने जाते हैं. कई बार वो ट्रोल्स के निशानी पर भी आ जाते हैं. हाल ही में SIIMA अवॉर्ड्स में रणवीर सिंह की मुलाकात साउथ सुपरस्टर कमल हासन (Kamal Haasan) से हुई. इस दौरान दोनों ने गर्मजोशी से मुलाकात की और बात करते हुए नजर आए. रणवीर हमेश की तरह काफी एक्साइटेड नजर आए. ये सब कैमरे में कैद हो गया पर वीडियो को देखने के बाद रणवीर फिर एक बार ट्रोल हो गए हैं.   

शनिवार को दसवें साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स (SIIMA) का आयोजन किया गया था जिसमें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारों ने शिरकत की. इस इवेंट की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं. इसी बीच रणवीर सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वो साउथ के सुपरस्टार कमल हासन से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों एक्टर्स ने गर्मजोशी से मुलाकात की. इस दौरान रणवीर, कमल हासन के हाथ को चूमते तो कभी उनका हाथ थामे नजर आए. ये सब कैमरे में कैद हो गया. 

रणवीर का ये वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लग गए. यूजर्स उन्हें 'ओवरएक्टिंग की दुकान' कह रहे हैं. हालांकि कई लोग रणवीर की तारीफ भी कर रहे हैं. 

बता दें कि बीती शाद बेंगलुरु में हुए सीमा अवॉर्ड 2022 में विक्रम की अपार सफलता के बाद कमल हासन को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया. वहीं बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को मोस्ट पॉपुलर हिंदी एक्टर इन साउथ इंडिया अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. 

ये भी पढ़ें: Ranveer Singh ने उड़या Pankaj Tripathi के देसी होने का मजाक, क्या जो किया वो सही था?

आउटफिट की बात करें तो अवॉर्ड नाइट के लिए एक्टर ने व्हाइट कलर के टक्सीडो सूट और लाइट ब्लू शर्ट से खुद को स्टाइल किया था. वहीं कमल हासन काफी कैजुअल लुक में नजर आए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement