Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

B'day Special: Salman Khan को जब आ गया था Himesh Reshammiya पर गुस्सा, इस बात के लिए लगा दी थी क्लास

Himesh Reshammiya Birthday: हिमेश रेशमिया आज 49 साल के हो गए हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के लिए कई गाने बनाए और खुद गाए भी. सलमान खान के साथ हिमेश रेशमिया का एक अलग रिश्ता है. इस बारे में खुद सलमान खान ने पब्लिक प्लेस में भी स्वीकारा वह हिमेश रेशमिया की टांग खींचने को कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

B'day Special: Salman Khan को जब आ गया था Himesh Reshammiya पर गुस्सा, इस बात के लिए लगा दी थी क्लास

Salman Khan and Himesh Reshammiya (सलमान खान और हिमेश रेशमिया)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Himesh Reshammiya Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपने अलग अंदाज के लिए काफी फेमस हैं. उन्होंने अपनी बात को बहुत ही बेबाकी से हर जगह रखा है. चाहें पब्लिक प्लेस हो या फिर टीवी रियलिटी शो, सलमान खान अपने दिल की बात को साफ तौर पर कहने में कोई कसर नहीं छोड़ते गैं. सलमान खान के इंडस्ट्री बहुत से दोस्त हैं, जिन्हें लेकर सुपरस्टार मस्ती मजाक करते रहते हैं. सालमान उन सभी लोगों के लिए प्यार दिखाते हैं जिनकी उन्हें परवाह है. मगर जब उन्हें किसी बात को लेकर गुस्सा आता है, तो उनकी दुश्मनी भी काफी मशहूर हो जाती है.

जैसा कि हम जानते हैं, सलमान का पहले से ही अरिजीत सिंह जैसे सिंगर्स के साथ झगड़ा हो चुका है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि लोकप्रिय सिंगर और म्यूजिशियन हिमेश रेशमिया के साथ भी सलमान का अजीब वाकया हो चुका है.

23 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाने वाले हिमेश रेशमिया ने कई हिट गाने दिए. हिमेश रेशमिया के कई हिट गाने सलमान खान की फिल्म से भी हैं. सोशल मीडिया पर एक वाकया खूब चर्चा में जब रियलिटी शो में सलमान खान ने हिमेश रेशमिया पर गानों को कॉपी करने के लिए उनकी टांग खिंचाई की थी. 

साल 2008 की बात है जब सलमान और कैटरीना कैफ अपनी फिल्म 'युवराज' के प्रमोशन के लिए जी टीवी के मशहूर शो 'सा रे गा मा पा' के सेट पर आए थे. एपिसोड के दौरान सब कुछ ठीक था, हिमेश जज पैनल में थे तब सलमान ने उनकी टांग खींचनी शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें - Salman Khan को हायर करने गए Ashneer Grover को मिला था जवाब - भिंडी खरीदने आए हो क्या?

जब 'टाइगर 3' स्टार ने हिमेश के गाने चुराने का मजाक उड़ाया तो चीजें महज जोक से गंभीर स्तर पर चली गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक कंटेस्टेंट की तारीफ करते हुए सलमान ने मजाक में कहा कि कैसे म्यूजिक कंपोजर ने कई गानों को चुराया है.

जैसा कि कोई भी कल्पना कर सकता है, हिमेश, सलमान खान की बात से बहुत खुश नहीं थे और दोनों के बीच थोड़ी कहा सुनी भी हो गई.
 
सलमान ने कहा, "कितने अनु मलिक के गाने उठाए तुमने. और वो गाने उसने खुद नहीं उठाए." 

इस पर हिमेश रेशमिया ने जवाब दिया, ''गाने तो नहीं उठाता मैं. एक गाना आप ने जबरदस्ती की थी तो मैं ऐसा किया.. गलती करी थी मैंने उसके बाद जिंदगी भर के लिए कसम खा लिया था गाना कभी नहीं उठाऊंगा." फिर, जब सलमान ने पूछा कि वह किस गाने के बारे में बात कर रहे हैं, तो हिमेश ने जवाब दिया, "ओ प्रिया, ओ प्रिया."

बता दें यह गाना 'कहीं प्यार ना हो जाए' फिल्म का था और इसे अमेरिकी रॉक बैंड सैन्टाना के ओरिजिनल गाने मारिया मारिया से कॉपी किया गया था. सलमान ने फिर हिमेश को गाना गाने के लिए कहा, जिस पर गायक ने जवाब दिया, "मेरी आवाज बहुत बुरी है आपने अभी कहा."

ये भी पढ़ें -  Aishwarya Rai की जुबान पर सालों बाद Salman Khan का नाम, ये बात सुनकर गदगद हुए फैंस

हालांकि, सलमान ने मजाक में कहा कि 'उन्हें हिमेश के आवाज की आदत हो गई है', उन्होंने गाने के साथ आगे बढ़ने के लिए कहा. इसके बाद हिमेश ने कहा, "आप इसी तरह बुरे करते जाएं , लोग मुझे प्यार करते जाएंगे."

यहां देखें पूरी वीडियो 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement