Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uunchai Box Office collection: कम स्क्रीन पर रिलीज होने के बाद भी 'ऊंचाई' पर पहुंच रही है फिल्म, कमाई में दिखी जबरदस्त तेजी

Uunchai BO collection: कम स्क्रीन पर रिलीज होने के बाद भी फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है. अब तक फिल्म करोड़ों रुपये की कमाई कर चुकी है.

Latest News
Uunchai Box Office collection: कम स्क्रीन पर रिलीज होने के बाद भी 'ऊंचाई' पर पहुंच रही है फिल्म, कमाई में दिखी जबरदस्त तेजी

Uunchai box office collection ऊंचाई बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uunchai Box Office collection: मशहूर निर्देशक सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की फिल्म 'ऊंचाई' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher), परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra), बोमन ईरानी (Boman Irani), नीना गुप्ता (Neena Gupta), डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) और सारिका (Sarika) स्टारर इस फिल्म को लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि फिल्म की शुरुआत धीमी थी पर अब इसने स्पीड पकड़ ली है. आंकड़ों की मानें तो दूसरे दिन फिल्म की कमाई में सौ फीसदी से ज्यादा की बड़ी छलांग देखी गई है.  कम स्क्रीन पर रिलीज होने के बाद भी ये फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है. 

आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म उंचाई ने दूसरे दिन लगभग 3.50 - 3.65 करोड़ रुपये की कमाई की. बल्कि पहले दिन फिल्म ने 1.75 करोड़ कमाए थे. ऐसे में 2 दिन में फिल्म ने 5.30 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया. कमाई में 100 प्रतिशत से ज्यादा की उछाल ने सभी को चौंका दिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये फिल्म सिर्फ 500 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी. वहीं माना जा रहा है कि रविवार के दिन इस फिल्म को छुट्टी का फायदा मिल सकता है. 

दोस्ती खूबसूरत दुनिया में ले जाएगी फिल्म

फिल्म आपको दोस्ती, परिवार, गर्मजोशी और रोमांच की दुनिया में ले जाएगी. ये ट्रेलर में ही पता चल गया था. ये कहानी चार दोस्तों की है. जिसने भी फिल्म को देखा है वो इसे दिल को छू लेने वाली फिल्म बता रहा है.

ये भी पढ़ें: Jaya Bachchan ने Kangana Ranaut को भरी महफिल में कर दिया इग्नोर, फैंस ने जया की यूं लगा दी क्लास

इन फिल्मों के साथ हो रही है टक्कर 

11 को ऊंचाई के साथ ही साथ हॉलीवुड फिल्म ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर और सामंथा की फिल्म यशोदा भी रिलीज हुई. फिलहाल तीनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 'संस्कारी डायरेक्टर' क्यों कहे जाते हैं Sooraj Barjatya? 'प्रेम' के पीछे भी है कहानी

इन फिल्मों से पड़ सकता है कमाई पर असर

आने वाले हफ्तों में फिल्म का सामना दृश्यम 2 और भेड़िया से होगा, लेकिन उन्हें स्क्रीन के मामले में कोई खतरा नहीं होना चाहिए क्योंकि उंचाई के निर्माता ने पहले ही कम स्क्रीन पर इसे रिलीज किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement