Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिकने वाला था Shah Rukh Khan का बंगला? किंग खान ने दिया था ऐसा जवाब, पढ़कर सन्न रह गए लोग

Shah Rukh Khan से एक ट्रोल ने Mannat बेचने के लेकर सवाल पूछ डाला था, जिस पर एक्टर ने इन अफवाहों पर मुंहतोड़ जवाब दिया था.

बिकने वाला था Shah Rukh Khan का बंगला? किंग खान ने दिया था ऐसा जवाब, पढ़कर सन्न रह गए लोग

Shah Rukh Khan शाहरुख खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) की सफलता आसमान छू रही है और शाहरुख को चारों तरफ से बस तारीफें भी मिल रही हैं लेकिन किंग खान के लिए कुछ समय पहले वक्त बहुत मुश्किल था. उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप (Shah Rukh Khan Flop Films) हो रही थीं और इसी बीच शाहरुख ने 4 सालों का ब्रेक भी ले लिया था. उस दौर में एक्टर भी कई बार फ्लॉप फिल्मों का दर्द बयां करते दिखाई दिए थे. सोशल मीडिया पर अफवाहें फैल रही थीं कि उनका बंगला बिकने (Shah Rukh Khan Bungalow) की कगार पर है लेकिन शाहरुख ने इन अफवाहों पर मुंहतोड़ जवाब दे डाला था.

दरअसल, शाहरुख खान ने जब फिल्मों से कुछ समय का ब्रेक लिया था तब वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते थे. वो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अकसर ट्विटर पर #AskSRK सेशन चलाते दिख जाते थे, जिसके तहते वो फैंस के सवालों का जवाब देते थे. साल 2020 में चलाए गए एक ऐसे ही सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख से उनके बंगले 'मन्नत' बिकने को लेकर शॉकिंग सवाल कर दिया था. इस सवाल पर शाहरुख ने उसे बड़ी संजीदगी से रिप्लाई करते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया था.

ये भी पढ़ें- Pathaan देखने इस अंदाज में पहुंचीं Deepika Padukone, वीडियो देख लोग बोले 'मुंह क्यों छुप रही हो'?

Shah Rukh Khan Reply To Troll Claim On Mannat

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख खान से पूछ डाला कि 'भाई मन्नत बेचने वाले हो क्या'. इस पर शाहरुख खान ने जवाब में लिखा- 'भाई मन्नत बिकती नहीं है सिर झुकाकर मांगी जाती है. याद रखोगे तो लाइफ में कुछ पा सकोगे'. शाहरुख खान के इस जवाब ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया था. बता दें कि ये बातें तब हुई थीं जब सोशल मीडिया पर शाहरुख का बंगला बिकने की अफवाहें फैल रही थीं. इन सभी अफवाहों पर शाहरुख के एक जवाब ने विराम लगा दिया था.

ये भी पढ़ें- Pathaan BO Collection Day 5: गोली की रफ्तार से आगे बढ़ रहा पठान का कलेक्शन, 5वें दिन की कमाई ने तोड़े कई रिकॉर्ड  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement