Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Avengers Endgame के एक्टर Jeremy Renner के साथ हुआ बड़ा हादसा, क्रिटिकल हालत में कराना पड़ा एयरलिफ्ट

Avengers Endgame के एक्टर Jeremy Renner बर्फबारी के कारण बड़े हादसे का शिकार हो गए हैं. उनकी हालत critical पर स्थिर बताई जा रही है.

Latest News
Avengers Endgame के एक्टर Jeremy Renner के साथ हुआ बड़ा हादसा, क्रिटिकल हालत में कराना पड़ा एयरलिफ्ट

Jeremy Renner (pc: Jeremy Renner Instagram)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (Marvel Cinematic Universe) के सुपरहीरो Hawkeye का रोल निभाने वाले एक्टर जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. एक्टर हादसे का शिकार हो गए हैं जिसके बाद उन्हें तुरंत एयरलिफ्ट कर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट की मानें तो जेरेमी की हालत 'गंभीर लेकिन स्थिर बताई जा रही है. उनके साथ ये हादसा भारी बर्फबारी और खराब मौसम के कारण हुआ है.

मीडियो रिपोर्टस की मानें तो दो बार ऑस्कर में नॉमिनेट होने वाले एक्टर जेरेमी रेनर को रविवार को एयरलिफ्ट कर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके प्रवक्ता ने बताया कि उनका परिवार अब उनके साथ है और उनकी अच्छे से देखभाल हो रही है.

Reno Gazette Journal की मानें तो नए साल के दिन एक बर्फील तूफान आया था जिसके बाद एक्टर गिरी हुई बर्फ को हटा रहे थे. इसी दौरान उनके साथ हादसा हुआ और वो जख्मी हो गए. इसके बाद उन्हें तुरंत एयरलिफ्ट करके हॉस्पिटल पहुंचाया गया. भारी बर्फबारी की वजह से सड़कों पर बर्फ थी और गाड़ियां का आवागमन काफी मुश्किल था.

ये भी पढ़ें: Avatar 2 Box Office Collection: भारत ही नहीं फिल्म ने दुनिया भर में मचाया तहलका, होश उड़ा देंगे 14 दिन के आंकड़े

जेरेमी रेनर के प्रवक्ता ने बताया कि एक्टर का बेस्ट इलाज चल रहा है. उनकी हालत क्रिटिकल बनी हुई है. मगर वो स्टेबल हैं. हालांकि इससे ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है.

ये भी पढ़ें: Captain America फेम क्रिस इवांस की सादगी की है दुनिया दीवानी, इस वजह से तारीफ कर रहे हैं फैंस

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं Jeremy

हॉलीवुड में रेनर एक लोकप्रिय नाम है. दो दशक से ज्यादा के करियर में, एक्टर ने 2010 में द हर्ट लॉकर के लिए बेस्ट एक्टर का ऑस्कर नॉमिनेशन प्राप्त किया और अगले साल द टाउन के लिए सपोर्टिंग एक्टर का ऑस्कर नॉमिनेशन मिला था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement