Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zwigato Review: नए अवतार में Kapil Sharma कर पाए इंप्रेस? जानें Twitter पर हो रही कैसी बातें

Zwigato Review: Kapil Sharma ने नंदिता दास की फिल्म में नए अवतार में फैंस के सामने आकर डेयरिंग एक्सपेरिमेंट किया है.

Zwigato Review: नए अवतार में Kapil Sharma कर पाए इंप्रेस? जानें Twitter पर हो रही कैसी बातें

Kapil Sharma Film Zwigato Twitter Review: ज्विगाटो रिव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Zwigato Review: कॉमेडी शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हाल ही में अपने फैंस के लिए एक सरप्राइज लेकर आए हैं. वो अपनी नई फिल्म 'ज्विगाटो' में एकदम अलग अवतार में नजर आए हैं. नंदिता दास (Nandita Das) के निर्देशन में बनी ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और सभी कपिल का एक अलग ही रूप देखकर हैरान रह गए हैं. कपिल की इस फिल्म को सोशल मीडिया पर खूब बातें हो रही हैं. सेलेब्रिटीज से लेकर फैंस तक कई लोगों ने बता दिया है कि 'ज्विगाटो' कैसी है और इसमें कपिल शर्मा कमाल कर पाए हैं या नहीं.

कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो', 'मानस' (Kapil Sharma) नाम के एक आम आदमी की कहानी है. फैक्ट्री में फ्लोर मैनेजर की नौकरी कोविड में चले जाने के बाद मानस फूड डिलिवरी एप ज्विगाटो (Zwigato) में नौकरी करने को मजबूर हो जाता है. इस दौरान वो डिलिवरी पार्टनर के तौर पर पूरी मेहनत से और दिल- जान लगाकर काम करता है और अपनी तरफ से नौकरी इमानदारी से निभाने की कोशिश करता है. रेटिंग्स और इनकम के बीच उलझा हुआ मानस अपने परिवार का गुजारा करने के लिए जूझ रहा है. फिल्म में कपिल की पत्नी 'प्रतिमा' का रोल एक्ट्रेस सहाना गोस्वामी (Shahana Goswami) ने निभाया है.

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma ने Sunil Grover संग झगड़े पर तोड़ी चुप्पी, बताई फ्लाइट में हुए कांड की कहानी

वहीं, ये फिल्म देखने के बाद कई सेलेब्रिटीज ने कपिल शर्मा की तारीफें की हैं. शहनाज गिल ने लिखा- 'आज मैंने सबको हंसाने वाले भारत के मजाकिया इंसान का एक अलग ही साइड देखा. क्या परफॉर्मेंस थी, मुझे फिल्म का हर लम्हा पसंद आया है. बेहतरीन कहानी, अदभुत डायरेक्शन और कास्ट, #Zwigato मस्ट वॉट फिल्म है'.

ये भी पढ़ें- 'Shah Rukh Khan बोले ड्रग्स लेते हो क्या', Kapil Sharma ने सुनाई दर्दनाक कहानी

इसके अलावा फिल्म देखकर निकले एक दर्शक ने लिखा- 'ज्विगाटो एक परिवार की कहानी है जिसे बेहतरीन तरीके दिखाया गया है. फिल्म ऐसे लम्हों से भरी है जो आपको नंदिता दास के सिनेमा की गहराई का एहसास कराते हैं. कपिल शर्मा बेहतरीन लगे हैं. गर्व है'. इसके अलावा कईयों ने फिल्म के लिए ऐसी ही पॉजिटिव बातें लिखी हैं. हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म कई जगहों पर काफी धीमी पड़ जाती है और बोरिंग लगने लगती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement