Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nirahua के भाई को लेकर आई ये दुखद खबर, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Nirahua Brother Accident: दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) के भाई और बिरहा सम्राट विजय लाल यादव (Vijay Lal Yadav) की कार का एक्सिडेंट हो गया है. आजमगढ़ के नवनिर्वाचित सांसद ने इस बारे में अपने चाहने वालों को बताया है.

Nirahua के भाई को लेकर आई ये दुखद खबर, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Dinesh Lal Yadav : दिनेश लाल यादव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

 डीएनए हिंदी: Nirahua Brother Accident: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और आजमगढ़ के नवनिर्वाचित सांसद दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) ने एक दुखद खबर अपने चाहने वालों को दी है. निरहुआ ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उनके भाई विजय लाल यादव (Vijay Lal Yadav) की कार का एक्सीडेंट हो गया है. विजय लाल यादव को  लखनऊ के वेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए निरहुआ ने लिखा, ''दुःखद घटना, बिरहा सम्राट बड़े भैया विजय लाल यादव जी की कार लखनऊ जाने के क्रम में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी. हमारे प्रतिनिधि ने भैया से बात कराया, उन्हें इलाज के लिए वेदांता हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है. प्रवेश लाल और कवि जी भी लखनऊ पहुंच रहे है. हम लोग भी जल्द भैया के पास पहुंच जाएंगे. बाबा विश्वनाथ भैया को जल्द स्वास्थ्य लाभ दें.''

Nirahua Brother Accident

निरहुआ को पहचान दिलाने में विजय लाल यादव का था हाथ
बिरहा गाने में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को काफी दिलचस्पी थी. उनके गाने के शैली को देखकर उनके चचेरे भाई और प्रख्यात बिरहा गायक विजय लाल यादव ने उन्हें आगे गाने के लिए प्रेरित किया. निरहुआ ने अपना पहला भोजपुरी एल्बम 'निरहुआ सटल रहे' रिलीज किया और यह एल्बम लोगों में काफी हिट रहा. लोगों में निरहुआ की लोकप्रियता बढ़ने लगी.

ये भी पढ़ें - Azamgarh By-Poll Result: कभी झुग्गी-झोपड़ी में रहते थे निरहुआ, अब करेंगे संसद भवन का रुख

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आजमगढ़ संसदीय सीट से लोकसभा का उप चुनाव अपने नाम किया है. निरहुआ ने अपने निकट प्रतिद्वंदी और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव और बसपा उम्मीदवार शाह आलम को हरा कर जीत दर्ज की. लोकसभा के उपचुनाव में दिनेश लाल यादव को 3 लाख 12 हजार 768 वोट मिले हैं.    

भोजपुरी फिल्मों से सियासत का सफर तय करने वाले दिनेश लाल यादव के लिए ये राह आसान नहीं थी उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी हाथ आजमाया और आजमगढ़ की लोकसभा सीट जीतने के बाद ये कहा जा सकता है कि निरहुआ सीधे तौर पर अब सियासत में भी अपनी पारी शुरू कर चुके हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement