Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan की इस डिमांड की वजह से दोगुना हो गया Vikram Vedha का बजट? जानिए पूरी बात

Hrithik Roshan की फिल्म Viram Vedha का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म इसी नाम की तमिल फिल्म का ऑफिशियल हिंदी रीमेक हैं, फिल्म में सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं.

Hrithik Roshan की इस डिमांड की वजह से दोगुना हो गया Vikram Vedha का बजट? जानिए पूरी बात

Hrithik Roshan : ऋतिक रोशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Hrithik Roshan: बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के फैंस लंबे वक्त से उनकी फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. ऋतिक रोशन 'वॉर' (War) के बाद अब तक किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. मच अवेटेड फिल्म 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ के अलावा दुबई में की गई है. फिल्म की शूटिंग कलाकारों की तरफ से पूरी की जा चुकी हैं. पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा हो जाने के बाद फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा.

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, पहली तमिल फिल्म विक्रम वेधा की तरह लेखक और निर्देशक जोड़ी पुष्कर-गायत्री सीमित बजट पर फिल्म को पूरा करने के लिए उत्सुक थे. जाहिर तौर पर तमिल फिल्म की तुलना में अधिक इस फिल्म का बजट ज्यादा होता क्योंकि यह फिल्म बड़े सितारे शामिल थे. सीमित बजट के मद्देनजर फिल्म को यूपी की राजधानी लखनऊ में शूट की जा रही है मगर ऐसा करना ऋतिक रोशन को रास नहीं आया और उन्होंने इसकी शूटिंग दुबई में करने के मांग की. बताया जा रहा है कि 'विक्रम वेधा' का बजट इससे इतना बढ़ गया है कि यह अब ऋतिक रोशन की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बन गई है. 

ये भी पढ़ें- रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डाले दिखीं ऋतिक रोशन की Ex-वाइफ Sussanne Khan

कोइमोई की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि विक्रम वेधा का बजट 175 करोड़ रुपये तक बढ़ गया है, जबकि तमिल के बारे में कहा जाता है कि इसका बजट सिर्फ ₹11 करोड़ था और इस फिल्म ने शानदार कलेक्शन करते हुए लगभग 60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. 

बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के कलेक्शन में इस आंकड़े को देख कर हैरानी होती हैं कि एक क्राइम फिल्म पर इतना पैसा क्यों खर्च किया जा रहा है. इसकी तुलना में, 'मोहनजोदड़ो' और 'वॉर' दोनों, जो बड़े पैमाने पर एक्शन फिल्में थीं, उनकी लागत कम थी. ऋतिक रोशन की पिछली सबसे महंगी फिल्म वॉर 155 करोड़ रुपये में बनाई गई थी, और एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई.

ये भी पढ़ें -  Sussanne Khan ने बॉयफ्रेंड और एक्स- हसबैंड संग की पार्टी, साथ में दिखीं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement