Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन की सेहत में आया सुधार, करीबी शख्स ने दिया लेटेस्ट अपडेट 

Raju Srivastava Health Update बीते एक हफ्ते से दिल्ली के AIIMS हॉस्पिटल में जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे हैं. वर्क आउट के वक्त हार्ट अटैक की वजह बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की हालात फिलहाल स्थिर बनी हुई है. उनसे जुड़े करीबी शख्स ने कहा है कि राजू की हालत में अब सुधार आ रहा है.

Latest News
Raju Srivastava Health Update: कॉमेडिय�न की सेहत में आया सुधार, करीबी शख्स ने दिया लेटेस्ट अपडेट 

Raju Srivastava राजू श्रीवास्तव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Raju Srivastava Health Update: दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती देश के जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं. हर कोई उनकी हेल्थ पर नजर रख रहा है. 10 अगस्त को जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान वो बेहोश होकर गिर गए थे जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था. हालांकि परिवार का कहना है कि धीरे-धीरे उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. इसी बीच राजू के करीबी शख्स ने भी कहा है कि उनके सेहत में सुधार देखने को मिल रहा है.

कानपुर से निकलकर मायानगरी में अपने टैलेंट के दम पर लोगों के दिलों पर राज करने वाले राजू श्रीवास्तव इन दिनों हॉस्पिटल में एडमिट हैं और जिदंगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं. 10 अगस्त की सुबह जिम में वर्कआउट करते समय उन्हें हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद तुरंत ही उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था. हार्ट अटैक के बाद राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डैमेज हो गया था, जिसके कारण उन्हें अभी तक होश नहीं आया है. हालांकि उनके परिवार का कहना है कि उनकी हेल्थ में सुधार आ रहा है. 

इसी बीच राजू श्रीवास्तव के पर्सनल सेक्रेटरी गरवित नारंग ने भी कॉमेडियन की सेहत को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने बताया है कि राजू की सेहत में सुधार आ रहा है और हम उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो हाल ही में राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट भी सामने आई थी. इसमें डॉक्टरों को एक चौंकाने वाली बात का पता चला. रिपोर्ट में राजू के सिर के ऊपरी हिस्सी में कुछ धब्बे पाए गए, जिसे डॉक्टरों ने अंदरूनी चोट बताया है. जांच कर रही टीम का कहना है कि कॉमेडियन के ब्रेन में ऑक्सिजन की सप्लाई नहीं हो पा रही है.

ये भी पढ़ें: Raju Srivastava: कभी गरीबी में गुजारी थी जिंदगी, आज फैंसी गाड़ियां, शानदार घर और करोड़ों की प्रॉपर्टी के हैं मालिक

कहा जा रहा है कि राजू को होश में आने में लगभग एक से दो हफ्ते का समय लग सकता है. बताया जा रहा है कि सिर में आई इंजरी का कारण कोई चोट नहीं है बल्कि जिम में बेहोश होने के करीब 25 मिनट तक ऑक्सिजन की सप्लाई रुक जाने की वजह से हुई है. 

ये भी पढ़ें: Raju Srivastav: 'राजू उठो, बस बहुत हुआ...' बेहोश राजू श्रीवास्तव से Big B ने ऐसा क्यों कहा? जानकर चौंक जाएंगे

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement