Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विक्की-कटरीना के बाद अब अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की शादी की धूम, संगीत पर सज-धज कर पहुंचीं कंगना रनौत

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की वेडिंग को लेकर जबरदस्त धूम है. अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी करने जा रही हैं.

विक्की-कटरीना के बाद अब अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की शादी की धूम, संगीत पर सज-धज कर पहुंचीं कंगना रनौत

अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, कंगना रनौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 2021 सेलेब्रिटीज की शादियों वाला साल रहा है, इस साल विक्की कौशल-कटरीना कैफ के अलावा राजकुमार राव-पत्रलेखा, यामी गौतम, दीया मिर्जा, वरुण धवन जैसे कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे हैं. वहीं, इस साल के जाते-जाते अब अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की वेडिंग को लेकर जबरदस्त धूम है. अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी करने जा रही हैं. वहीं, इससे पहले उनकी प्रीवेडिंग फेस्टिविटीज जमकर वायरल हो रही हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे की संगीत सेरेमनी से खास दोस्त कंगना रनौत का शानदार ट्रेडिशनल लुक चर्चाओं में आ गया है.

सज-धज कर पहुंचीं कंगना

कंगना रनौत फिल्म 'मणिकर्णिका' में अंकिता लोखंडे की को-स्टार रह चुकी हैं. इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी. यही कारण है कि अंकिता और विक्की जैन की शादी को लेकर कंगना काफी एक्साइटेड हैं. अंकिता और विक्की के संगीत में जाने से पहले कंगना ने सज-धज कर फोटोशूट कराया, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'मेरे यार की शादी है'. इस ईवेंट पर कंगना पर्पल रंग का खूबसूरत और भारी लहंगा पहन कर गई थीं. इस आउटफिट के साथ उन्होंने काफी हैवी ज्वैलरी भी कैरी की. यहां देखें अंकिता के संगीत में कंगना का लुक-

 

 


 

 

 

खूबसूरत दिखीं अंकिता

वहीं, अंकिता लोखंडे ने अपने संगीत और मेहंदी पर पेस्टल पिंक कलर का फ्लॉरल लहंगा पहना था और विक्की ने मैचिंग शेरवानी पहनी थी. अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों संगीत सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थीं. जिनमें होने वाले दूल्हा-दुल्हन जमकर मस्ती करते दिखाई दिए थे. इन फोटोज को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- जो प्यार हम दोनों शेयर करते हैं उसने हमारी मेहंदी को खूबसूरत और यादगार बना दिया'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement