Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Good News: कॉमेडियन भारती सिंह ने खास अंदाज में किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) की प्रेग्नेंसी (Pregnancy) को लेकर काफी समय से कयासों का दौर चल रहा था.

Good News: कॉमेडियन भारती सिंह ने खास अंदाज में किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) की प्रेग्नेंसी (Pregnancy) को लेकर काफी समय से कयासों का दौर चल रहा था. कई बार इन अफवाहों से इनकार करने के बाद भारती ने हाल ही में  फाइनली अपने फैंस को गुड न्यूज दे दी है. उन्होंने पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbaachiya) के साथ एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने दिलचस्प अंदाज में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. इसके अलावा भारती की एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें उनका क्यूट बेबी बंप दिख रहा है. फोटो में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ नजर आ रहा है.

शेयर किया वीडियो

दरअसल, भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो प्रेग्नेंसी किट में पॉजिटिव रिजल्ट को देखकर चौंकती दिख रही हैं. इसके बाद भारती जमकर डांस करती हैं. वहीं, उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी इस खबर को पाकर फूले नहीं समा रहे हैं. इसी सरप्राइज के बारे में भारती और हर्ष काफी समय से फैंस को टीजर दे रहे थे. भारती ने जैसे ही ये खबर सोशल एकाउंट पर शेयर की वैसे ही फैंस और सेलेब्रिटीज की ताबड़तोड़ बधाइयां मिलने लगीं. इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा- 'ये था हमारा सबसे बड़ा सरप्राइज'.

 

 

 

 

बेबी लिंबाचिया

इसके अलावा भारती की एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. फोटो में भारती के साथ पति हर्ष लिंबाचिया और इंडस्ट्री के कई करीबी दोस्त भी नजर आ रहे हैं, जिनमें जैस्मिन भसीन, अली गोनी, पुनीत पाठक और उनकी पत्नी भी हैं. इस फोटो को जैस्मिन ने इंस्टा स्टोरी में शेयर कर लिखा- 'बेबी लिंबाचिया आ रहा है'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement