Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Panama Paper Leak Case: पूछताछ के लिए दिल्ली पहुंचीं Aishwarya Rai

Panama Paper Leak Case मामले में बच्चन परिवार पर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था. ईडी लंबे समय से इस मामले की जांच कर रही है.

Panama Paper Leak Case: पूछताछ के लिए दिल्ली पहुंचीं Aishwarya Rai

पूछताछ के लिए नहीं पहुंचीं ऐश्वर्या

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Panama Papers Leak Case में ईडी (ED) ने ऐश्वर्या राय बच्चन को समन भेजा था. इसके तहत उन्हें पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया गया था. खबर है कि वह दिल्ली पहुंच गई हैं. सूत्रों के मुताबिक ऐश्वर्या राय से पूछे जाने वाले सवालों की लिस्‍ट तैयार कर की जा चुकी है.

ऐश्वर्या को दो बार पहले भी बुलाया गया था, लेकिन दोनों ही बार उन्होंने नोटिस को स्थगित करने की गुजारिश की थी. ये गुजारिश पनामा पेपर्स लीक की जांच कर रही स्पेशल इंवेस्टिगेटिंग टीम से की गई थी.

ईडी ने ऐश्वर्या को फेमा के मामले में समन किया था. यह समन नवंबर में 9 तारीख को बच्चन परिवार के आवास पर भेजा गया था. इसका जवाब 15 दिन में देना था. ऐश ने ईमेल के जरिए ईडी को जवाब दिया था. मामले की जांच कर रही SIT में ईडी, इनकम टैक्स और दूसरी एजेंसी शामिल हैं.

बता दें कि पनामा पेपर्स लीक मामले में बच्चन परिवार पर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था. ईडी लंबे समय से इस मामले की जांच कर रही है. ऐश्वर्या से पहले अभिषेक बच्चन से भी पूछताछ हो चुकी है और हो सकता है कि अमिताभ बच्चन को भी ED कार्यालय बुलाया जाए.

क्या है पनामा पेपर लीक मामला?

साल 2016 में ब्रिटेन में पनामा की लॉ फर्म के 1.15 करोड़ टैक्स डॉक्युमेंट लीक हो गए थे. इसमें दुनियाभर के बड़े नेताओं, कारोबारियों और बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए थे. इस लिस्ट में भारत के करीब 500 लोग शामिल थे. इनमें बच्चन परिवार का नाम भी शामिल था. एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में शामिल लोगों पर टैक्स की हेराफेरी का आरोप है. इसे लेकर टैक्स अथॉरिटी जांच में जुटी है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement