Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Omicron वेरिएंट से संक्रमित हुईं Hrithik Roshan की Ex-वाइफ Sussanne Khan, बताई हालत

Sussanne Khan ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने Omicron संक्रमित पाए जाने के बारे में जानकारी दी है.

Omicron वेरिएंट से संक्रमित हुईं Hrithik Roshan की Ex-वाइफ Sussanne Khan, बताई हालत

सुजैन खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में बढ़ रहे कोरोना केसेस के बीच कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के COVID-19 पॉजिटिव पाए जाने की खबरें आई हैं. वहीं, अब हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ओमिक्रॉन संक्रमित (Omicron Positive) पाई गई हैं. उन्होंने इस बारे में सोशल मीडिया के जरिए खुद जानकारी साझा की है. इसके साथ ही ओमिक्रॉन के लक्षणों और अपनी हेल्थ अपडेट के बारे में भी बताया है. सुजैन ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि 2 साल तक कोविड से बचने के बाद वो इस ओमिक्रॉन की चपेट में आखिर आईं कैसे?

वायरल हुआ पोस्ट

सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. ये एक सेल्फी है जो उन्होंने वर्कआउट के दौरान ली है. इस फोटो में सुजैन अपने बाइसेप्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'Covid-19 से 2 सालों तक बचने के बाद तीसरे साल 2022 में इस जिद्दी ओमिक्रॉम वेरिएंट ने मेरे इम्यून सिस्टम को नुकसान पहुंचा दिया है. मुझे बीती रात पॉजिटिव पाया गया है. प्लीज सुरक्षित रहें और अपना बहुत सावधानी के साथ ख्याल रखें. ये बहुत संक्रामक है'. यहां देखें सुजैन खान का वायरल हो रहा पोस्ट-

ये भी पढ़ें- VIDEO: Urfi Javed ने टी-शर्ट पर क्यों लिखवाया 'जावेद अख्तर की पोती नहीं'?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

 

लोगों ने भेजी दुआएं

सुजैन खान के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की भी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं करता दिख रहा है. बता दें कि बीते दिनों ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर सुजैन का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने बच्चों संग ऋतिक की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'हैप्पी बर्थडे ऋतिक...तुम एक कमाल के पिता है. रे और रिज बहुत भाग्यशाली हैं कि उन्हें आपके जैसा पिता मिला'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement