Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस साल बर्थडे नहीं मनाएंगे Hrithik Roshan

मुंबई में कोरोना के मामले सबसे ज्यादा हैं और इनके आंकड़े तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. बॉलीवुड के कई दिग्गज सेलेब्रिटीज इस वक्त कोविड की चपेट में हैं.

इस साल बर्थडे नहीं मनाएंगे Hrithik Roshan

Hrithik Roshan will not celebrate his Birthday this year

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार Hrithik Roshan इस साल Birthday नहीं मनाएंगे. इस बार की पार्टी ऋतिक ने कोविड-19 की गंभीरता को देखते हुए कैंसल की है. ऋतिक का बर्थडे 10 जनवरी को है लेकिन इस बार कोई आलीशान पार्टी नहीं होगी. इस बार वह सिंपल तरीके से घरवालों के साथ ही पार्टी करना चाहते हैं.

पार्टी कैंसल करने की एक बड़ी वजह यह है की ऋतिक का घर कंटेनमेंट जोन में है. ऋतिक की इस बिल्डिंग में प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी रहते हैं. उनके परिवार में कोविड के केस भी आए हैं. इसे देखते हुए ही ऋतिक ने घर पर ही पार्टी करने की प्लानिंग की है.

बता दें कि मुंबई में कोरोना के मामले सबसे ज्यादा हैं और इनके आंकड़े तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. बॉलीवुड के कई दिग्गज सेलेब्रिटीज इस वक्त कोविड की चपेट में हैं. इनमें महेश बाबू, नफी्रा अली, नोरा फतेही, अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम शामिल हैं. इसके साथ ही तमाम फिल्मों की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई है. कोविड के चलते थिएटर्स भी पूरी तरह बंद कर दिए गए हैं. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: ये मेरे चाचू हैं... Salman Khan ने भतीजे योहान के संग जमकर की मस्ती

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement