Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nayanthara-Vignesh Shivan Wedding: 18 हजार बच्चों के लिए खास सरप्राइज, जानें- ग्रैंड वेडिंग की पूरी तैयारी

Nayanthara-Vignesh Shivan Wedding: साउथ सिनेमा की ग्रैंड वेडिंग में 18 हजार बच्चों के लिए खास सरप्राइज रखा गया है. इसमें Shah Rukh Khan भी शामिल हैं.

Latest News
Nayanthara-Vignesh Shivan Wedding: 18 हजार बच्चों के लिए खास सरप्राइज, जानें- ग्रैंड वेडिंग की पूरी तैयारी

Nayanthara Vignesh Shivan Wedding: नयनतारा और विग्नेश की शादी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों साउथ सिनेमा (South Cinema) की सबसे बड़ी एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो जल्द ही लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवा (Vignesh Shivan) से शादी करने वाली हैं. इस शादी (Nayanthara-Vignesh Shivan) में साउथ से लेकर बॉलीवुड तक की कई बड़ी हस्तियां शिरकत करने वाली हैं.दोनों की शादी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. वहीं, अपने इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए नयनतारा और विग्नेश खास प्लानिंग कर रहे हैं. अपनी शादी में नयनतारा ने 18,000 बच्चों के लिए खास सरप्राइज रखा है.

नयनतारा और विग्नेश ने अपनी शादी को लोगों के लिए यादगार बनाने का फैसला किया है. इस शादी में दोनों ने दिखावे में ज्यादा खर्चा ना करके सोशल वर्क करने का फैसला किया है. दोनों ने फैसला किया है कि वो 18 हजार बच्चों को सरप्राइज देंगे.

ये भी पढ़ें- Netflix पर स्ट्रीम होगी Nayanthara-Vignesh की ग्रैंड शादी! करोड़ों में हुई डील फाइनल

 

Nayanthara Vignesh Shivan Wedding: नयनतारा और विग्नेश की शादी

 

दोनों अपने इस खास दिन पर तमिलनाडु के 18 हजार बच्चों और 1 लाख लोगों के लिए गैंड लंच होस्ट करने वाले हैं. नयनतारा और विग्नेश के इस फैसले को सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें मिल रही हैं. इस शादी में कौन-कौन से सेलेब्रिटी गेस्ट शामिल होंगे इसकी डिटेल भी सामने आ चुकी है.

बता दें कि नयनतारा और विग्नेश आज यानी 9 जून को शादी के बंधन में बंध रहे हैं. दोनों महाबलीपुरम में परिवार वालों और करीबियों के बीच सात फेरे लेंगे. दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं और फैंस को अब दूल्हा- दुल्हन की पहली तस्वीरें सामने आने का इंतजार है. बताया जा रहा है कि नयनतारा और विग्नेश जल्द ही मीडिया को अपनी पहली एपीयरेंस दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Samantha की बिकिनी फोटो देख अनुष्का शर्मा हुईं फिदा, कमेंट कर की जमकर तारीफ

मेहमानों की बात करें तो शादी में शामिल होने के लिए हर किसी को कोविड टेस्ट करवाना पड़ेगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी शामिल होने जा रहे हैं और उनका कोविड टेस्ट भी हो चुका है जो निगेटिव आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement