Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉलीवुड का फेमस एक्टर बना Pushpa के हिंदी वर्जन में Allu Arjun की आवाज, धांसू वीडियो शेयर कर दी जानकारी

पुष्पा के हिंदी वर्जन में गोलमाल सीरीज, डोर, ओम शांति ओम जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े अल्लू अर्जुन की आवाज बने हैं.

बॉलीवुड का फेमस एक्टर बना Pushpa के हिंदी वर्जन में Allu Arjun की आवाज, धांसू वीडियो शेयर कर दी जानकारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की 'पुष्पा: द राइज' का खुमार दर्शकों पर अभी तक चढ़ा हुआ है. 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. पुष्पा 2021 की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है. 14 जनवरी को इसका हिंदी वर्जन एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया. हिंदी वर्जन में पुष्पा यानी अल्लू अर्जुन को धड़ल्ले से हिंदी बोलते देखा जा सकता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म में अल्लू के दमदार डायलॉग के पीछे किसकी आवाज है? आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं. 

दरअसल पुष्पा के हिंदी वर्जन में गोलमाल सीरीज, डोर, ओम शांति ओम जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) अल्लू अर्जुन की आवाज बने हैं. चूंकि वे प्रोडक्शन टीम का हिस्सा हैं इसलिए उन्हें खास लाइमलाइट नहीं मिली. हालांकि उनकी दमदार आवाज की हर कोई तारीफ कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- ये हैं साउथ की वो 5 फिल्में जिन्होंने हिंदी में भी गाड़ दिए झंडे

इसे लेकर हाल ही में अभिनेता ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे अल्लू अर्जुन के लिए डायलॉग्स बोलते देखे जा सकते हैं. फिल्म का मशहूर डायलॉग 'पुष्पा पुष्पराज मैं झुकेगा नहीं' और 'पुष्पा नाम सुनकर फ्लॉवर समझे क्या. फ्लॉवर नहीं फायर है मैं..' काफी वायरल हो रहा है. अभिनेता ने अपनी धांसू आवाज से डायलॉग में चार चांद लगा दिए हैं. 

 

 

बात अगर फिल्म के अन्य किरदारों की करें तो अदाकारा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के किरदार श्रीवल्ली के लिए आर्टिस्ट स्मिता रोजेमेयर (Smita Rosemeyer) ने अपनी आवाज दी है. वहीं अल्लू अर्जुन के दोस्त के किरदार में नजर आने वाले तेलुगु फिल्म एक्टर को बॉलीवुड एक्टर साहिल वैद्य ने अपनी आवाज दी है. 


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement