Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vicky-Katrina के चक्कर में पैपराजी को पड़ गई डांट

इंटरनेट Vicky-Kat की शादी से जुड़ी खबरों से भरा पड़ा है और पढ़ने वाले इस ओवर डोज से परेशान हो चुके हैं.

Latest News
Vicky-Katrina के चक्कर में पैपराजी को पड़ गई डांट

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के नए घर की वीडियो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी हो चुकी है. अब इंटरनेट इस शादी से जुड़ी खबरों से भरा पड़ा है और पढ़ने वाले इस ओवर डोज से परेशान हो चुके हैं. इसी चक्कर में पैपराजी को सोशल मीडिया यूजर्स से अच्छी खासी बातें भी सुननी पड़ गईं.

दरअसल एक मशहूर फोटो जर्नलिस्ट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर की. इस वीडियो में समुद्र किनारे एक अपार्टमेंट दिख रहा है. बताया जा रहा है कि विक्की और कटरीना अब इसी अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं. वीडियो में इस घर को जूम कर-करके दिखाया जा रहा है. बस यही बात सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई.

 

एक यूजर ने लिखा, 'वेस्ट न्यूज', एक यूजर ने लिखा, 'इतनी खबरें देख-देख कर अब सपने में भी विक्की और कटरीना आने लगे हैं'. एक यूजर ने लिखा, 'किसी की प्राइवेसी में क्यों कैमरा जूम कर रहे हो.' एक ने तो इतना तक लिख डाला कि अच्छा किया बता दिया ये सवाल UPSC में आने वाला था न. मतलब साफ है कि अब लोग खबरों के इस ओवरडोज से तंग आ चुके हैं और वो भी चाहते हैं कि विक्की और कटरीना को फिलहाल कुछ प्राइवेसी दे दी जाए.

कहां हुई थी शादी

विक्की और कटरीना की शादी राजस्थान में सवाई माधोपुर के होलट सिक्स सेंसेस चौथ का बरवाड़ा में 9 दिसंबर को हुई. शादी में नो फोन-नो फोटो पॉलिसी अपनाई गई और शादी के बाद खुद विक्की और कटरीना ने अपने खास दिन की तस्वीरें शेयर कीं. अब जल्द ही दोनों एक शॉर्ट वेकेशन के बाद काम पर लौटेंगे. कटरीना 'टाइगर-3' की शूटिंग शुरू करेंगी और विक्की 'सैम बहादुर' पर काम शुरू करेंगे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement