Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

देसी अंदाज में वीडियो बना गांव की लड़की ने कमाए लाखों, खरीद ली गाड़ी... आज भी काटती है चारा

डीएनए हिंदी: रानू मंडल से लेकर डांसिंग अंकल तक... सोशल मीडिया के जरिए आपने कई लोगों को रातो-रात स्टार बनते देखा होगा.

देसी अंदाज में वीडियो बना गांव की लड़की ने कमाए लाखों, खरीद ली गाड़ी... आज भी काटती है चारा

शिवानी कुमारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: रानू मंडल से लेकर डांसिंग अंकल तक... सोशल मीडिया के जरिए आपने कई लोगों को रातो-रात स्टार बनते देखा होगा. कोई अपने गाने के अंदाज तो कोई डांस स्टाइल को लेकर चर्चा में रहा. वहीं, इन सबके बीच एक सीधी-सादी गांव की लड़की शिवानी कुमारी भी इंटरनेट पर जमकर धमाल मचा रही है. इस लड़की ने देसी अंदाज में वीडियोज बनाकर जैसे ही यूट्यूब पर शेयर करने शुरू किए वैसे ही व्यूज और कमेंट्स की झड़ी लग गई. नतीजा ये हुआ कि इस सिंपल सी लड़की ने आज लाखों रुपए कमा लिए हैं लेकिन लखपति होने के बाद भी ये लड़की चारा काटना और चूल्हे पर खाना बनाने जैसे काम करती दिख जाती है.

    बदल गई किस्मत

    शिवानी कुमारी ने वीडियोज बनाने की शुरुआत टिकटॉक से की थी. वो उत्तरप्रदेश के एक छोटे से गांव की रहने वाली हैं. शिवानी बर्तन धोने, भैंस को चारा डालने जैसे रोज के काम करने के बाद स्कूल जाया करती थीं. घर आने के बाद वो अपना खाना भी खुद ही बनाती थीं. इसके बाद जब एक दिन उन्हें किसी रिश्तेदार ने फोन गिफ्ट किया तो शिवानी की किस्मत ही पलट गई. उनका एक वीडियो टिकटॉक पर ऐसा वायरल हुआ कि वो मशहूर हो गईं. इसके बाद तो शिवानी रुकी ही नहीं... वो देसी अंदाज में एक के बाद एक कई वीडियोज बनाकर शेयर करती रहीं.

     

     

     

    देसी अंदाज पर फिदा हैं लोग...

    शिवानी ने टिकटॉक बंद होने के बाद यूट्यूब पर वीडियो बनाना जारी रखा, इसके साथ ही इंस्टा रील पर वो खूब एक्टिव रहती हैं.  यूट्यूब पर शिवानी के 678 हजार सब्सक्राइबर्स हैं और इंस्टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं. शिवानी ने अपने एक वीडियो में बताया है कि यूट्यूब के जरिए हुई कमाई से उन्होंने अपना कच्चा घर, पक्का करवाया है और यही नहीं एक कार भी खरीद ली है. शिवानी अपनी मां से लेकर आस-पड़ोस के लोग और बच्चों के साथ भी वीडियो बनाती हैं और उनका देसी अंदाज और गर्व के साथ देहाती भाषा बोलने का अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है.
     

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement