Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: जब सलमान खान ने सुनाया अपने मशहूर ब्रेसलेट का किस्सा, बताया क्यों है इतना खास?

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर बिजी हैं. इस बीच उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गया है.

VIDEO: जब सलमान खान ने सुनाया अपने मशहूर ब्रेसलेट का किस्सा, बताया क्यों है इतना खास?

सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर बिजी हैं. इस बीच उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गया है. इस वीडियो में सलमान खान अपने मशहूर ब्रेसलेट (Salman Khan Bracelet) से जुड़ा एक किस्सा सुनाते दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान ने इस वीडियो में बताया कि उनका ये ब्रेसलेट आखिर इतना खास क्यों हैं और ये उन्हें किसने गिफ्ट किया था. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ये ब्रेसलेट कई बार क्यों टूट चुका है? सलमान ने इस ब्रेसलेट में लगे ब्लू पत्थर की खासियत के बारे में भी बताया है.

वायरल हुआ वीडियो

सलमान खान के एक फैन क्लब ने उनका एक वीडियो शेयर किया है जो काफी पुराना मालूम होता है. इस वीडियो में सलमान खान से एक महिला फैन उनके ब्रेसलेट के बारे में सवाल करती है तो सलमान बताते हैं कि 'मेरे पिता ने हमेशा इसे पहना है. मैंने बड़े होते हुए उनके हाथ में इसे देखा है. मैं बचपन में इससे खेलता था. जब मैंने काम करना शुरू किया तो उन्होंने मुझे भी ऐसा ही एक लाकर दे दिया. इस स्टोन का नाम फिरोजा है और कहा जाता है कि ऐसे दो ही स्टोन्स मौजूद हैं'.

ये भी पढ़ें- Kajol की बहन Tanishaa Mukerji ने गुपचुप कर ली शादी? इस Photo ने मचाई हलचल

 

 

जब आती है मुसीबत

सलमान ने आगे बताया कि 'ऐसा कहा जाता है कि अगर आप पर कोई विपत्ति आने वाली होती है तो ये स्टोन अपने ऊपर ले लेता है. पहले इसमें दरारें आती हैं और फिर ये टूट जाता है. ये मेरा सातवां स्टोन है'. सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सलमान के ब्रेसलेट के अलावा उनके इसे पहनने का स्टाइल भी खूब चर्चा में रहता है. सलमान इसे हाथ पर काफी ढीला करके ही पहनते हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement