Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RRR को तारीफों के बीच SS Rajamouli को लगा तगड़ा झटका, इस बड़े अवॉर्ड से किया गया आउट

SS Rajamouli की फिल्म RRR को चारों तरफ तारीफें मिलने के बाद अब बड़ा झटका लगा है. एक अहम इंटरनेशनल अवॉर्ड से इस फिल्म को बाहर कर दिया गया है.

Latest News
RRR को तारीफों के बीच SS Rajamouli को लगा तगड़ा झटका, इस बड़े अवॉर्ड से किया गया आउट

RRR box office collection

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR बीते काफी दिनों से जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म को ऑस्कर नॉमिनेशन में जगह मिली है और इसके अलावा गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में इस फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' (Natu Natu Song) बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी पुरस्कार मिला है. दुनिया भर से तारीफें पाने के बाद अब फिल्म को तगड़ा झटका लगा है. सामने आई जानकारी के मुताबिक जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) स्टारर इस फिल्म को एक बड़े इंटरनेशनल अवॉर्ड इवेंट से बाहर कर दिया गया है.

दरअसल, हाल ही में दुनिया भर में जबरदस्त तारीफें पाने वाली फिल्म RRR को BAFTA 2023 की लिस्ट से आउट कर दिया गया है. इस फिल्म को भारत की तरफ से भेजा गया था लेकिन बाफ्टा ने इसे नॉमिनेशन में भी जगह नहीं गी है. इस अवॉर्ड ईवेंट पर फिल्म का गाने 'नाटू नाटू', नॉट इन इंग्लिश लैंग्वेज बेस्ट म्यूजिक की कैटेगरी में लड़ रहा था लेकिन इसे रेस से बाहर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- RRR अभिनेता Jr NTR अंग्रेजी के 'फेक एक्सेंट' पर हुए थे ट्रोल, अब तानों पर तोड़ी चुप्पी

इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शौनक सेन की डॉक्यूमेंट्री 'ऑल दैट ब्रीद्स' बेस्ट डॉक्यूमेंट्री के लिए नॉमिनेशन मिल गया है. इस डॉक्यूमेंट्री में मोहम्मद सऊद और नदीम शहजाद दो भाइयों की कहानी दिखाई गई है जो घायल पक्षियों को बचाने का काम करते हैं.

ये भी पढ़ें- 'South हीरो के आगे कुछ नहीं हैं Hrithik Roshan', RRR डायरेक्टर SS Rajamouli शॉकिंग बयान पर तोड़ी चुप्पी

बता दें कि ये बाफ्टा यानी एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (British Academy Of Film And Television Awards) की ओर से दिया जाता है. कई जगह से इसे ऑस्कर के समकक्ष माना जाता है. इसमें दुनिया के अलग-अलग देशों की फिल्में, म्यूजिक, डॉक्यूमेंट्री जैसी कई कैटेगरीज में अवॉर्ड दिया जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement