Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamil स्टार Babloo Prithiveeraj ने 56 की उम्र में की शादी, बोले- 23 साल की लड़की से प्यार गलत क्यों?

साउथ ने दिग्गज अभिनेता Babloo Prithiveeraj की शादी को लेकर बवाल मचा हुआ है. इस बवाल पर एक्टर ने खुद रिएक्शन दे दिया है.

Latest News
 Tamil स्टार Babloo Prithiveeraj ने 56 की उम्र में की शादी, बोले- 23 साल की लड़की से प्यार गलत क्यों?

Babloo Prithiveeraj: बबलू पृथ्वीराज ने गुपचुप रचाई शादी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर बबलू पृथ्वीराज (Babloo Prithiveeraj) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने हाल ही में 33 साल छोटी लड़की से गुपचुप शादी कर ली है. इसके बाद से वो सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड हो रहे हैं. कई लोगों ने शादी (Babloo Prithiveeraj Marriage) की खबरों पर उन्हें सपोर्ट किया है तो कईयों ने उम्र के फासले को लेकर विवाद खड़ा कर दिया है. वहीं, मामला बढ़ता देख बबलू ने खुद सामने आकर जवाब दिया है. उन्होंने लोगों से सवाल किया है कि 33 साल छोटी लड़की से प्यार करना और शादी रचाना किस तरह गुनाह है?

Babloo Prithiveeraj की शादी की खबरों ने मचाया बवाल

दरअसल, बीते दिनों जब तमिल सिनेमा के स्टार बबलू पृथ्वीराज की शादी की खबर सामने आई तो इंटरनेट पर बवाल मच गया. कई लोग उनके खिलाफ बोलते दिखाई दिए. वहीं, अब जाकर इस पूरे मामले को लेकर बबलू पृथ्वीराज ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इंडियाग्लिट्ज  को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'अगर मैं इस उम्र में यंग लड़की से शादी भी करता हूं तो इसमें गलत क्या है?'.

ये भी पढ़ें- Pawan Kalyan: तीन शादियों वाले बयान पर बुरे फंसे South सुपरस्टार, माफी मांगने की उठी मांग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nija (@nijaacecoach)

जमकर की शीतल की तारीफें

एक्टर का मानना है कि वो कुछ गलत नहीं कर रहे हैं. बबलू पृथ्वीराज की पत्नी का नाम शीतल है जिनके बारे में बबलू ने जमकर तारीफें की हैं. एक्टर का कहना है कि 'शीतल काफी समझदार हैं और जिंदगी के हर मोड़ पर शीतल ने मेरा साथ दिया है'.

...तो दिक्कत क्या है?

बबलू का ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि अकेलापन अभिशाप है. वो अपनी दूसरी वाइफ शीतल की जमकर तारीफें करते हुए कहते हैं कि वो शीतल से शादी करके बेहद खुश हैं और वो खुद को पत्नी के साथ हर फील्ड में कंपैटेबल मानते हैं. वो कहते हैं 'शीतल का दिल साफ है. मैं दिल से बहुत जवान हूं. उसके परिवार को हर चीज पता है, तो दिक्कत क्या है'.

ये भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu: इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस, फैंस ने की जल्द ठीक होने की दुआ

पहली पत्नी से लिया तलाक

बता दें कि ये बबलू की दूसरी शादी है. वो अपनी पहली पत्नी से 6 साल पहले ही अलग हो चुके हैं और 3 महीने पहले उनकी तलाक की कानूनी प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है. बबलू पृथ्वीराज की पहली शादी 1994 में हुई थी. उनकी एक्स वाइफ का नाम बीना है और दोनों का एक बेटा भी है. बबलू पृथ्वीराज तमिल सिनेमा में काफी बड़ा नाम हैं. वो निगेटिव रोल निभाकर लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके हैं. 56 की उम्र में भी बबलू फिटनेस फ्रीक हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement