Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anjali Arora फिर Hot Video पर हुईं ट्रोल, लोग बोले- तुम्हारा कुछ नहीं हो सकता

Anjali Arora किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उनका एक हॉट वीडियो सामने आया था जिसको लेकर अब वो जबरदस्त तरीके से Troll हो गई.

Latest News
Anjali Arora फिर Hot Video पर हुईं ट्रोल, लोग बोले- तुम्हारा कुछ नहीं हो सकता

Anjali Arora अंजलि अरोड़ा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. आए दिन वो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ दिन पहले अंजलि एक एमएमएस लीक (Anjali Arora MMS Leak) होने की वजह से अब तक चर्चा में थीं तो वहीं अब वो अपने एक गाने को लेकर ट्रोल हो रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया था जिसे काफी लोग पसंद कर रहे हैं तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है. आंजलि इस वीडियो (Anjali Arora New Video) में खुद को 'सपनों की परी' बता रही थीं. इसी बात पर लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुना दी है. 

एमएमएस कांड के बाद से अंजलि अरोड़ा लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हाल ही में उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम है 'मेरे ख्यालों की मल्लिका 2.0. इस वीडियो में अंजलि के साथ बिग बॉस फेम मॉडल और डॉक्टर उमर रियाज भी नजर आ रहे हैं. अंजलि ने अपने इंस्टाग्राम पर इसी गाने की एक रील पोस्ट की थी जिसको लेकर वो ट्रोल्स के निशाने पर हैं. 

ये भी पढ़ें: Anjali Arora का ये हॉट वीडियो देखकर 'नहीं रहेगा काबू', MMS कांड के बाद फिर हुईं ट्रेंड

इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. वो इस ड्रेस में अपनी अदाएं बिखेर रही हैं और अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज से फैंस का दिल जीत रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस वीडियो ने हलचल मचा दिया है. वीडियो में उनके इसी नए गाने म्यूजिक सुनाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें: MMS कांड के बाद सुर्खियों में हैं Anjali Arora के ये डांस videos, इंटरनेट पर जमकर मचा रहे बवाल

इस वीडियो को देखकर काफी लोग अंजलि की तारीफ कर रहे हैं तो कई ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है. लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करते हुए लिखा- 'मेरा सुझाव है कि आप कमाई का कोई और तरीका चुनें क्योंकि आपका इस इंडस्ट्री में कोई भविष्य नहीं है.' एक अन्य ने लिखा, 'इससे भी छोटी ड्रेस पहने लेती.'

बता दें कि अंजलि अरोड़ा का ये गाना 90s में आई फिल्म 'जोश' के फेमस सॉन्ग 'मेरे ख्यालों की मलिका' का रीमेक वर्जन है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement