Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17: खुलेगी Munawar Faruqui की हर एक पोल, एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री से मचेगी खलबली

Bigg boss 17 में फिर से धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. इस बार इसका सीधा असर Munawar Faruqui पर होने वाला है क्योंकि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड घर में आने वाली हैं.

Latest News
Bigg Boss 17: खुलेगी Munawar Faruqui की हर एक पोल, एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री से मचेगी खलबली

Bigg Boss 17 Updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. मेकर्स दर्शकों को अपने टीवी सेट से बांधे रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. आए दिन घर में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न आते रहते हैं. लगातार घर में लड़ाई और झगड़े देखने को मिलते हैं, वहीं वाइल्ड कार्ड एंट्री से नया तड़का लग जाता है. एक बार फिर गेम को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स धांसू वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर आ रहे हैं. वो कोई और नहीं बल्कि मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui ) की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान (Munawar Faruqui ex gf Ayesha Khan ) हैं.

जी हां, शो में मुनव्वर फारुकी की एक्स वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कुछ समय पहले चैनल के सोशल मीडिया ने बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें आयशा खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री देखने को मिल रही है. 

क्लिप में आयशा ने मुनव्वर फारुकी के लेकर कहा 'आप सभी मुझे आयशा खान के नाम से जानते हैं. शो में एक कंटेस्टेंट हैं मुनव्वर फारुकी. मेरा उनके साथ एक इतिहास है. मैं बस इतना चाहती हूं कि आप सभी को पता चले कि वो जो दिखा रहा है, वैसा कुछ नहीं है. मुझे नहीं पता, शो में वो कह रहा है कि वो प्रतिबद्ध है, लेकिन शो में एंट्री करने से पहले उसने मुझसे कहा था, 'मैं तुमसे प्यार करती हूं, मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं.'

ये भी पढ़ें: लीक हो गया Bigg Boss 17 Winner का नाम? इन दो कंटेस्टेंट के बीच है तगड़ी जंग

आयशा खान एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. कुछ समय पहले आयशा ने आरोप लगाया था कि मुनव्वर नाजिला सीताशी के साथ रिश्ते में थी. वहीं लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में, सलमान ने मुनव्वर के गेमप्ले के बारे में बात करते हुए इसे बोरिंग तक कह डाला है और उन्हें नॉन कमिटल कंटेस्टेंट के रूप में टैग किया है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17: घर वालों के इस कारनामे से बिग बॉस हुए खफा, दी ऐसी सजा, माफी मांगने पर भी नहीं हुआ भला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement