Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sargun Mehta ने शेयर किया घरेलू हिंसा का दर्दनाक वीडियो, रोते हुए दो बेटियों को अकेला छोड़ गई मां

Sargun Mehta ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक महिला रोते हुए घरेलू हिंसा (Domestic Violence) का दर्द बता रही है. वो बताती है कि किस तरह पूरी दुनिया ने उसे सजा दी है और उसका पति रोज उसे सिर्फ इसलिए पीटता था क्योंकि उसकी दो बेटियां हैं.

Latest News
Sargun Mehta ने शेयर किया घरेलू हिंसा का दर्दनाक वीडियो, रोते हुए दो बेटियों को अकेला छोड़ गई मां

Sargun Mehta: सरगुन मेहता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस और पंजाबी सिनेमा की सुपरस्टार सरगुन मेहता (Sargun Mehta) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वो देश, इंडस्ट्री और समाज से जुड़े मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने घरेलू हिंसा (Domestic Violence) से जुड़ा एक दर्दनाक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में सरगुन ने एक महिला का वीडियो शेयर किया है जो रो-रोकर अपना दर्द बयां कर रही है. महिला बताती है कि उसे पति रोज सिर्फ इसलिए पीटता है क्योंकि उसने दो बेटियों को जन्म दिया है. इस वीडियो में महिला का चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन बातों में दर्द साफ नजर आ रहा है.

सरगुन मेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें घरेलू हिंसा से पीड़ित एक महिला कैमरे के सामने अपना दुख बयां करती दिख रही है. वो बताती है किस तरह उसे दुनिया भर से दर्द मिला है और उसके पति बेटा नहीं पैदा कर पाने की बात कहकर उसे पीटता है. सरगुन ने वीडियो के कैप्शन में बताया है कि ये महिला हालातों से हार कर अपनी बेटियों को अकेला छोड़ गई है.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt पर लगा Domestic Violence का आरोप, पति को पीटते हुए वीडियो वायरल

'हिंसा के पहले साइन पर ही निकल जाएं... आपको ये सब बर्दाश्त करने की जरूरत नहीं है. चाहे आपका परिवार आपके फैसले को सपोर्ट करे या ना करे. अपने आस-पास से मदद मांगिए या फिर सोशल मीडिया पर अपनी बात कहिए, किसी ऐसे को कॉल कीजिए जो आपकी मदद कर पाए. कोई भी ये सब डिजर्व नहीं करता है. ये आदमी उसे सिर्फ इसलिए पीटता था क्योंकि उसने दो बेटियों को जन्म दिया एक भी बेटा नहीं जन्मा. हम कौन से दिन और कौन से युग में जी रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि ये गिरफ्तार होगा और इससे जेल में डाला जाए. इस रिकॉर्डिंग में ये शख्स उसे पीटता और गालियां देता दिखाई दे रहा है. वो अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती थी और हम इस तरह केसेस बर्दाश्त नहीं कर सकते'.

ये भी पढ़ें- Karan Mehra ने पत्नी Nisha Rawal पर लगाया शॉकिंग आरोप, बोले- कन्यादान करने वाले भाई से है अफेयर  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

 

उन्होंने आगे लिखा- 'प्लीज बात कीजिए. आप बेहतर डिजर्व करती हैं. आप एक बेहतरीन लाइफ की हकदार हैं. मुझे पता है कि एक रिश्ते से निकलने के लिए आपको बहुत सारी ताकत की जरूरत है. उसने अपनी 6 और 4 साल की दो बेटियों को अकेला छोड़ दिया जो अब उसके पति के पास हैं. ये बच्चियां ये दिन देखने के लिए तो इस दुनिया में नहीं आई थीं. प्लीज ऐसे लोगों की मदद कीजिए ताकि वो इस बारे में बोल पाएं कि वो किन हालातों से गुजर रहे हैं'.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement